Home समाचार वायुसेना अपने निशाने गिनती है मारे गए आतंकियों की संख्या नहींः वायुसेना...

वायुसेना अपने निशाने गिनती है मारे गए आतंकियों की संख्या नहींः वायुसेना चीफ

57
0

नई दिल्ली। देश में जहां पाकिस्तान के खिलाफ वायुसेना की एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज है वहीं वायुसेना ने कहा है कि उसने मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर कुछ नहीं कहा है।

सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए वायुसेना चीफ बीएस धनोआ ने एयर स्ट्राइक से जुड़े कईं सवालों का जवाब देते हुए साफ कहा कि वायुसेना यह गिनती है कि उसने दुश्मन के कितने ठिकानों को निशाना बनाया, मारे गए आतंकियों के शव नहीं।

वहीं विपक्षी दलों और पाकिस्तान द्वारा एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए जाने और यह दावा किए जाने कि वायुसेना के ऑपरेशन में आतंकियों की बजाय पेड़ों को नुकसान पहुंचा है। एयरफोर्स चीफ ने कहा कि अगर जंगल में बम गिरे होते तो पाकिस्तान जवाब नहीं देता। हमारा हमला सही निशाने पर लगा और इसी का नतीजा है कि पाकिस्तान का जवाब आया। निशाने तबाह हुए तभी तो पाकिस्तान बौखलाया।

पाकिस्तान से लौटे विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर उन्होंने कहा कि उनका फिलहाल इलाज जारी है। वो फिर से उड़ेंगे या नहीं यह उनकी रिपोर्ट्स पर निर्भर है। एजेक्ट के बाद शरीर को बड़ा झटका लगता है इसलिए उनके टेस्ट जारी हैं। रिपोर्ट्स अगर ठीक आती हैं तो वो अभिनंदन जल्द ही उड़ान भरने के लिए लौटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here