Home छत्तीसगढ़ अमित शाह का कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने 7 मार्च को रायपुर दौरा

अमित शाह का कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने 7 मार्च को रायपुर दौरा

66
0

विधानसभा चुनाव में बुरी तरह से पराजित होने के बाद उत्साहहीन पड़े नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को फिर से सक्रिय करने और उनमें उत्साह का संचार करने के लिए प्रदेश की राजधानी रायपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 7 मार्च को पहुंच रहे हैं। वहीं अब यह भी स्पष्ट हो गया है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा लोकसभा चुनाव मौजूदा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में लड़ेगी। अमित शाह 7 मार्च को रायपुर में भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में कोर ग्रुप की बैठक लेंगे, जिसमें प्रत्याशियों के नामों पर विचार किया जाएगा।

वहीं भाजपा सूत्रों का दावा है कि संगठन मौजूदा सांसदों के कामकाज और जनता के बीच उसके प्रभाव को जानने के लिए चुपचाप एक सर्वे करा रहा है। इस सर्वे में मौजूदा सांसदों की जीत की संभावनाएं भी टटोली जा रही है। भाजपा के सूत्रों के अनुसार इस बार लोकसभा चुनाव में मौजूदा रायगढ़ सांसद विष्णु देव साय,सरगुजा सांसद कमलभान सिंह एवं रायपुर के सांसद रमेश बैस की टिकट तय समझी जा रही है। हालांकि रमेश बैस के नाम को लेकर संघ और भाजपा में सहमति नहीं है। संगठन का एक बड़ा तबका उनके विरोध में भी है। समझा जा रहा है कि सांसदों के नामों का चयन विधानसभा में चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों से बात करके ही किया जाएगा।

कोर ग्रुप की बैठक लेने के पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रायपुर के इंडोर स्टेडियम में लगभग 5 हजार बूथ कार्यकर्ताओं में अपने संबोधन से ऊर्जा का संचार करेंगे। वे रायपुर दोपहर 2 बजे पहुंचेंगे।इसके बाद सीधे वे स्टेडियम में पहुंचेंगे। कार्यकर्ताओं को संबोधन के बाद वे एकात्म परिसर में कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here