Home समाचार BJP का पलटवार- अनजाने में या जानबूझकर राफेल की प्रतिद्वंदी कंपनियों के...

BJP का पलटवार- अनजाने में या जानबूझकर राफेल की प्रतिद्वंदी कंपनियों के हाथों में खेल रहे राहुल

58
0

नई दिल्ली। राफेल डील से जुड़े कागजों के गायब होने के एजी केके वेणुगोपाल के बयान के बाद सियासत तेज हो गई है। इसी मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा और राफेल डील मामले में पीएमओ-पीएम नरेंद्र मोदी पर कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अनजाने में या जानबूझकर राफेल के प्रतिस्पर्धियों के हाथों में खेल रहे हैं।

राहुल गांधी सरासर झूठ बोल रहे हैं
राहुल गांधी सरासर झूठ बोल रहे हैं- बीजेपी

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये बिल्कुल बेबुनियाद और शर्मिंदगी भरा आरोप है, राहुल गांधी सरासर झूठ बोल रहे हैं। राहुल गांधी एयर फोर्स पर यकीन नहीं करते हैं, वे सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं करते हैं। रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे CAG को नहीं मानते हैं। क्या राहुल को पाकिस्तान से सर्टिफिकेट चाहिए। राहुल गांधी अनजाने में या जानबूझकर राफेल के प्रतिस्पर्धियों के हाथों में खेल रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वैसे भी आजकल पाक में राहुल गांधी और कांग्रेस के नेताओं की चर्चा खूब हो रही है।

राहुल गांधी
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला था हमला

इसके पहले आज, राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार का काम सबकुछ गायब करना है। उन्होंने कहा कि जिनका नाम कागजों में है उनपर कार्रवाई होनी चाहिए। उनके खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की जा रही है। राहुल गांधी ने राफेल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि आपको जिसके खिलाफ कार्रवाई करनी है कीजिए, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। प्रधानमंत्री ने सीबीआई डायरेक्टर को हटाया, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी फटकार लगाई थी। उन्होंने अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये डाल दिए।

राहुल गांधी
कागज गायब होने के बयान पर मचा सियासी घमासान

राहुल गांधी ने कहा था कि कागज गायब हुए हैं तो इसका मतलब ये है कि उन कागजों में सच्चाई है। उन्होंने कहा, इनमें साफ लिखा है कि नरेंद्र मोदी सौदेबाजी कर रहे थे और अब ये बात हर कोई कह रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि राफेल डील में नरेंद्र मोदी ने बाईपास सर्जरी की है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि इस सरकार के शासन में रोजगार-किसानों के मुद्दे के साथ अब राफेल डील की फाइलें भी गायब हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here