Home समाचार लोकसभा चुनाव 2019: AIADMK के मंत्री बोले- ‘अम्‍मा’ के निधन के बाद...

लोकसभा चुनाव 2019: AIADMK के मंत्री बोले- ‘अम्‍मा’ के निधन के बाद पीएम मोदी ही हमारे ‘डैडी’

52
0

चेन्‍नई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के मंत्री केटी राजेंद्र बालाजी ने कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारे डैडी हैं। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक पार्टी के बैठक में बालाजी ने कहा कि अम्मा (जयललिता) की मौत के बाद अब मोदी ही एक पिता की तरह एआईएडीएमको को दिशा दिखा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ एआईएडीएमके के ही नहीं बल्की पूरे देश के डैडी हैं और यही वजह है कि उनकी पार्टी ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया है।

आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में एआईएडीएमके अकेले चुनावी मैदान में उतरी थी। उसने राज्य की 39 में से 37 सीटें जीती थीं। वहीं इस बार एआईएडीएमके ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया है और बीजेपी को राज्य में पांच सीटें दी हैं। माना जा रहा है कि तमिलनाडु में डीएमडीके भी बीजेपी-एआईएडीएमके गठंबधन में शामिल हो सकती है। गौरतलब है कि 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान जयललिता ने स्लोगन दिया था- ‘तमिलनाडु की लेडी या गुजरात का मोदी?’ ये बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर तंज था।

उस वक्त चेन्नई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जयललिता ने कहा था, ‘तमिलनाडु सरकार मेरे नेतृत्व में गुजरात सरकार से बेहतर काम कर रही है। ये तमिलनाडु की लेडी, गुजरात के मोदी से अच्छा सुशासन दे रही है।’ इससे पहले बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक टीवी डीबेट के दौरान पीएम मोदी को देश का डैडी बताया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए छात्रनेता कन्हैया कुमार ने आपत्ति जाहिर की और कहा कि वो आपके डैडी होंगे देश के नहीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here