Home समाचार UP की इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं असदुद्दीन ओवैसी!...

UP की इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं असदुद्दीन ओवैसी! इस मीटिंग में होगा फैसला

64
0

सपा-बसपा और रालोद के गठबंधन ने जहां यूपी में होने वाले लोकसभा चुनावों को रोचक बना दिया है, वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की घोषणा ने भी सबका ध्यान यूपी की ओर खींच लिया है. AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यूपी की किसी सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. न्यूज18 हिन्दी से बातचीत में ये खुलासा AIMIM यूपी के अध्यक्ष शौकत अली ने किया है.

शौकत अली ने बताया, “2 मार्च को AIMIM की राष्ट्रीय स्तर की एक मीटिंग हुई थी. मीटिंग में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी सहित पार्टी के सभी बड़े पदाधिकारी मौजूद थे. इसी मीटिंग में यूपी की ओर से एक प्रस्ताव रखा गया था. प्रस्ताव में ये मांग की गई थी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष हैदराबाद सहित यूपी की भी किसी एक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें.

प्रदेश के इसी प्रस्ताव को देखते हुए हमारी अलीगढ़ इकाई ने ये प्रस्ताव रखा था कि अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष यूपी से चुनाव लड़ें तो उन्हें अलीगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाया जाए. जिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस प्रस्ताव पर गौर करने की बात कही है और इसके बारे में आगे की चर्चा जल्द होने वाली अगली मीटिंग में करने की बात भी कही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here