Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : आचार संहिता लगते ही दो दिन में पकड़े गए 50...

छत्तीसगढ़ : आचार संहिता लगते ही दो दिन में पकड़े गए 50 वारंटी

80
0

बिलासपुर

लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होते ही पुलिस ने सख्त रवैया अपनाना शुरू कर दिया है। एसपी अभिषेक मीणा ने सभी थानेदारों को वारंटियों की धरपकड़ करने का फरमान जारी किया था। उनके निर्देश पर बीते दो दिन में पुलिस ने 50 से अधिक वारंटियों को पकड़ लिया है।

आचार संहिता को देखते हुए जुआ-सट्टा के साथ ही अवैध शराब बेचने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। आयोग को दिखाने के लिए प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जा रही है। वहीं पुलिस ने अब वारंटियों की तलाश भी शुरू कर दी है। इसी तरह अपराधियों और आसामाजिक तत्वों के युवकों पर भी कार्रवाई शुरू कर दी है। विभिन्न मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे वारंटियों को पकड़ा जा रहा है। एसपी मीणा के निर्देश पर प्रत्येक थाने में टीम बनाकर वारंटियों को पकड़ने के काम में लगाया गया है। एएसपी सिटी ओपी शर्मा ने बताया कि एसपी के निर्देश पर वारंटियों की तलाश की जा रही है। दो दिन के भीतर पुलिस ने जिले में 50 से अधिक वारंटियों को पकड़ने में सफलता पाई है।

जिले में हैं छह हजार वारंटी

पुलिस अफसरों ने बताया कि जिले में वारंटियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अभी करीब पांच हजार से स्थाई वारंटी हैं। इसी तरह तीन सौ से अधिक जमानती और करीब तीन सौ गिरफ्तारी वारंट लंबित हैं। विधानसभा चुनाव की अपेक्षा इस बार ज्यादा से ज्यादा वारंटियों की धरपकड़ की जाएगी। इसके लिए सभी थानेदारों को टास्क दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here