Home छत्तीसगढ़ झारखंड के सीएम की बहू बनेगी छत्तीसगढ़ की बेटी पूर्णिमा आज

झारखंड के सीएम की बहू बनेगी छत्तीसगढ़ की बेटी पूर्णिमा आज

124
0

रायपुर। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का छत्तीसगढ़ से तो वैसे तो पुराना गहरा नाता है। बताया जाता है कि, वह मूलत: छग की राजधानी रायपुर के वाशिंदे हैं और इसी वजह से उनके परिवार के कई लोग आज भी रायपुर में रहते हैं। अब वह अपने इकलौते बेटे ललित का विवाह भी रायपुर के एक मध्यम परिवार की बेटी पूर्णिमा से करने जा रहे हैं। पूर्णिमा के पिता भागीरथ साहू, साहूकार हैं जबकि मां कौशल्या शिक्षक। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पूर्णिमा व ललित परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।

विवाह समारोह की यहां जोर-शोर से तैयारी चल रही है। वीआईपी चौक स्थित होटल में करीब दो हजार लोगों के रुकने की व्यवस्था की गई है। हवाई अड्डे के करीब होटल में सात फेरों की तैयारी की जा रही है। शादी में प्रदेश के तमाम भाजपा नेता शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह भी शामिल होंगे।सीएम की होने वाली बहू पूर्णिमा ने बताया कि जब इतने बड़े परिवार का रिश्ता आया तो मैं काफी घबरा गई थी। मन में कई सवाल आ रहे थे कि आखिर मुझे ही क्यों पसंद किया गया? इसी बीच जब ससुरजी से वीडियो कॉल पर बात हुई तो मन को शांति मिली।

शादी की तैयारी साधारण परिवार की तरह की जा रही है। वीआईपी रोड स्थित होटल की तैयारी कर रहे राजेश तुल्सीयन ने बताया कि शादी सामान्य परिवार की तरह की जा रही है। विवाह में बस अतिथियों के स्वागत पर विशेष ध्यान देने को कहा गया है। बाकी सब सामान्य ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here