Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के मुखिया CM भूपेश बघेल का बयान बोले मायावती नहीं चाहती...

छत्तीसगढ़ के मुखिया CM भूपेश बघेल का बयान बोले मायावती नहीं चाहती हैं कि केन्द्र में बने विपक्ष की सरकार

45
0

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर सीधा हमला किया. उन्होंने कहा कि मायावती हमेशा कांग्रेस को नुकसान पहुचाने का काम करती हैं और भाजपा को फायदा पहुचाती हैं. बसपा ने कर्नाटक, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में भाजपा को फायदा पहुचाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा विरोधी वोट को बांटने का काम बसपा सुप्रीमो मायावती करती रही हैं.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ईडी और सीबीआई के दबाव में मायावती भाजपा की जबान बोल रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा नहीं चाहती है केन्द्र में विपक्ष की सरकार बने. ईडी के दबाव में मायावती वोट को बांट रही हैं और इस तरह के फैसले ले रहीं हैं. उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नफरत फैलाने वाले सेमीफाइनल हार चुके हैं. अब फाइनल भी हारेंगे.

सीएम भूपेश ने कहा कि भाजपा दंगा कराएगी, राम मंदिर और पाकिस्तान से लड़ाई कराएगी. भाजपा भवनात्मक मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी. उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 15 मार्च को ओडिशा जाते हुए रायपुर रुकेंगे और यूनिवर्सल हेल्थ केयर के मामले पार्टी नेताओं से बात करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन के बस्तर दौरे पर उन्होंने कहा कि बस्तर ने भाजपा को पहले ही नकार दिया है. अब कुछ भी कर ले, छत्तीसगढ़ में भाजपा की दाल नहीं गलेगी.​

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here