Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : 18 को तय हो सकते है बीजेपी उम्मीदवारों के नाम

छत्तीसगढ़ : 18 को तय हो सकते है बीजेपी उम्मीदवारों के नाम

81
0

प्रदेश में तीन चरणों में संपन्न होने वालो चुनावों की तारीखों के एलान के बाद, सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा को लेकर उलझन में नजर आ रही है। कांग्रेस और भाजपा के प्रदेश के सभी 11 सीटों के लिए दावेदारों का पैनल दिल्ली दरबार भेजा जा चुका है। इन नामों पर कई दौर की चर्चायें भी हो चुकी है।

बताया जा रहा है की 16 मार्च को पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की एक बेहद अहम् मीटिंग होने वाली है। कयास लगाए जा रहे है की इस बैठक में लिए जाने वाले निर्णय को पार्टी दो दिन बाद जाहिर करेगी। ये फैसले सीटों पर उम्मीदवारों के नाम को लेकर ही होंगे।

प्रदेश के सभी सीटों के लिए तैयार पैनल में भाजपा ने कोरबा सीट को भी शामिल किया है. विश्वस्त सूत्रों की माने तो कोरबा लोस के लिए तैयार पैनल में मौजूदा सांसद का नाम प्रमुखता से है। लेकिन इनके साथ ही जिन नामों पर राय -मशविरा किया जाना है, वह चौंकाने वाले है।

डॉ बंशीलाल महतो के साथ ही रामपुर के विधायक ननकीराम कंवर का नाम भी इसमें शामिल है। इसके अलावा पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा का नाम भी पैनल में बताया जा रहा है। इसी तरह कोरिया जिले के बड़े भाजपा नेता और पूर्व सरकार में खेलमंत्री रह चुके भैय्यालाल राजवाड़े का नाम भी चौंकाने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here