Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : PM मोदी के लिए ऐसे बढ़ाएगा 10 फीसदी वोट

छत्तीसगढ़ : PM मोदी के लिए ऐसे बढ़ाएगा 10 फीसदी वोट

36
0

रायपुर। लोकसभा चुनाव में अल्पसंख्यक वोटरों को भाजपा के पक्ष में करने का खाका भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने तैयार किया। भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति में तय किया गया कि अल्पसंख्यक समाज के बीच मोर्चा के पदाधिकारी जाएंगे और दस फीसदी वोट बढ़ाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश में एक बार फिर सरकार लाएंगे।

राष्ट्रीय सचिव मिर्जा एजाज बेग ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग की हितैषी पार्टी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि घर-घर जाकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों व जनहित कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं। वहीं, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सलीम राज ने कहा कि मोर्चा के सभी कार्यकर्ता 10 प्रतिशत ज्यादा वोट बढ़ाकर भाजपा संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे।

छत्तीसगढ़ में करीब पांच लाख मुस्लिम और इतने ही ईसाई मतदाता हैं। वहीं, 70 हजार सिक्ख, 61 हजार जैन और 70 हजार बौद्ध वोटर हैं। मोर्चा के पदाधिकारी इन वोटरों तक पहुंचेंगे और दस फीसदी वोट बढ़ाने का लक्ष्य तय किया गया है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में समाज का हर तबका मजबूत हुआ है। अब समाज के हर वर्ग की जिम्मेदारी है कि देश की मजबूती के लिए नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री चुनकर देश के विकास में अपनी अहम भूमिका निभाएं।

मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी कहा कि हम सब को गर्व होना चाहिए कि हम ऐसे पार्टी के कार्यकर्ता हैं, जो देश से मोहब्बत करती है। हमारे प्रधानमंत्री जब से बने हैं, तबसे लगातार कार्य कर रहे हैं और समाज में सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों को समझा सिर्फ वोटबैंक

अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय महामंत्री एसएम अकरम ने कहा कि 55 साल देश में राज करने वाली कांग्रेस सरकार ने अल्पसंख्यकों को सिर्फ वोटबैंक बनाकर रखा और उनका शोषण किया। हमेशा भ्रांति फैलाई, लेकिन जब से भाजपा की सरकार केन्द्र में बनी है, तबसे अल्पसंख्यकों को पूरा लाभ मिल रहा है।

योजनाओं का फायदा समाज के हर वर्ग के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है। बैठक में आरीफ खान, यूनुस कुरैशी, हरपाल भांमरा, हामिद अहमद शाह, हमिद मंशूरी, अमजद अली, फिरोज बस्तरिया, मोहम्मद अबरार सिद्धिकी, रजिया मेमन, रेहाना खान, यास्मीन खान, नजमा अजीम, नवाब खान, फैजान खान, अजगर अली सहित अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here