Home छत्तीसगढ़ जशपुर : पुलिस की चेकिंग से डरकर भाग रहे युवक की सड़क...

जशपुर : पुलिस की चेकिंग से डरकर भाग रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, तनाव के बाद लाठीचार्ज

62
0

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह से ही तनावपूर्ण माहौल बन गया है. एक युवक की सड़क हादसे में मौत के बाद स्थिति तनावपुर्ण हो गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस की चेकिंग के डर से बाइक सवार युवक तेज रफ्तार में भगने लगे. इसी दौरान में हादसे का शिकार हो गए. हादसे के दौरान दोनों युवकों की हालत गंभीर थी, जिसमें से एक की मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में बीते रविवार की शाम पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुरना नगर के दो युवक एक बाइक में सवार होकर आ रहे थे. चेकिंग के डर से युवक भागने लगे. इससे पुलिस ने उन्हें संदिग्ध समझकर पीछा किया. इसपर युवक और तेज भागने लगे. इसी दौरान अनियंत्रित होकर वे हादसे का शिकार हो गए. गंभीर रूप से घायल युवकों को इलाज के लिए झारखंड के रांची ले जाया गया, लेकिन एक युवक आनंद राम की देर रात मौत हो गई.

मौत की खबर के बाद से ही इलाके में तनावपूर्ण माहौल हो गया. सोमवार सुबह से ही इलाके के लोगों ने कोतवाली थाने का घेराव कर दिया. समझाइस देने पहुंचे पुलिस वालों के साथ उनकी झूमाझटकी शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज के बाद माहौल और बिगड़ गया है. कोतवाली के सामने लोग धरने पर बैठ गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here