Home छत्तीसगढ़ छत्‍तीसगढ़: मौजूदा सांसदों का टिकट कटने से बीजेपी में भूचाल, रायपुर में...

छत्‍तीसगढ़: मौजूदा सांसदों का टिकट कटने से बीजेपी में भूचाल, रायपुर में जुटेंगे सभी सांसद

100
0

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भाजपा में भूचाल की स्थिति ​बनती नजर आ रही है. मौजूदा सभी दस सांसदों का टिकट काटने की खबर के बाद सांसद बागी तेवर अपना सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी दस सासंदों की बैठक रायपुर से बीजेपी सांसद रमेश बैंस के बंगले में होने वाली है. बुधवार शाम (20 मार्च) को करीब चार बजे सांसदों की बैठक होने वाली है. टिकट के दावेदार मौजूदा सांसद बागी तेवर अपना सकते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, होली मिलन का कार्यक्रम सांसद रमेश बैंस के बंगले में आयोजित होगी. इस सम्मेलन में प्रदेश के सभी दस भाजपा सांसद जुटेंगे. होली मिलन के बहाने टिकट कटने के बाद की स्थिति पर रणनीति बनाई जा सकती है. आशंका जताई जा रही है कि टिकट कटने के बाद ज्यादातर सांसद बागी तेवर अपना सकते हैं.

बता दें कि भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन दिल्ली में सीईसी की बैठक के बाद मीडिया से चर्चा में कहा था कि प्रदेश के सभी मौजूदा सांसदों का टिकट काटकर नए चेहरों को मैदान में उतारने का प्रस्ताव दिया गया था, जिसपर सीईसी ने मुहर लगा दी है. डॉ. अनिल जैन के इस बयान के बाद प्रदेश भाजपा में चर्चाओं का दौर है. इसी बीच सात बार के सांसद रह चुके रमेश बैंस ने अपने बंगले में बैठक बुला ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here