Home छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में प्रचार के लिए प्रियंका गांधी ने अब...

लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में प्रचार के लिए प्रियंका गांधी ने अब तक नहीं दिया समय

56
0

कांग्रेस प्रियंका गांधी में इंदिरा गांधी की छवि देखते हुए बस्तर में सभा कराने की तैयारी कर रही है. इसलिए प्रियंका गांधी विधिवत निमंत्रण भी भेजा गया है, लेकिन प्रियंका गांधी का कार्यक्रम अब तक तय नहीं हो पाया है. मामले की जानकारी देते हुए कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि यूपी के व्यस्त कार्यक्रमों के बीच प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ आ पाएंगी की नहीं यह अब तक नहीं हो पाया है, लेकिन अगर वे आती हैं तो कांग्रेस के लिए बेहतर होगा.

दरअसल 1972 में इंदिरा गांधी बस्तर पर आई हुई थी, जिसका अत्यधिक लाभ कांग्रेस को मिला था. मगर छत्तीसगढ़ राज्य गठन के बाद बस्तर में अदद एक जीत के लिए तरह रही कांग्रेस पार्टी अब प्रियंका से इंदिरा जैसी चमत्कार की उम्मीद कर रही है. यही कारण है कि इस चुनाव में प्रियंका गांधी को चुनाव प्रचार करने बुलाने की तैयारी कर रही हैं.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहले बयान दिया था कि लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी प्रचार के लिए आएंगे. दोनों का समय अभी तय नहीं ​हुआ है. इसके बाद से उम्मीद जताई जा रही है कि प्रियंका गांधी प्रदेश में दो सभाएं करेंगी. सभाओं की तैयारी भी शुरू कर दी गई है.