Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : मॉडल आंचल हत्याकांड का सुराग ढूंढने पहुंची गुरुर पुलिस

छत्तीसगढ़ : मॉडल आंचल हत्याकांड का सुराग ढूंढने पहुंची गुरुर पुलिस

72
0

धमतरी/गुरुर 

। मॉडल आंचल यादव हत्याकांड से पर्दा उठाने के लिए गुरुर पुलिस सक्रिय हो गई है। धमतरी पुलिस और क्राइम ब्रांच के सहयोग से धमतरी में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, क्योंकि मृतका धमतरी के विवेकानंद नगर में रहती थीं। इसके अलावा मृतका के फेसबुक अकाउंट को भी खंगालने की तैयारी है। अज्ञात आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

गुरुर थाना क्षेत्र के ग्राम धानापुरी की नहर में 26 मार्च को आंचल की लाश रस्सी व पत्थर से बंधी मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम कराया। सिटी कोतवाली धमतरी पुलिस ने मृतिका आंचल के भाई को अंतिम संस्कार के लिए उनकी लाश सौंपी। मामले की तहकीकात के लिए धमतरी पहुंची गुरुर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

पेट पर धारदार हथियार से वार

पुलिस के अनुसार मृतिका के गले में मोटी रस्सी बंधी हुई थी। पेट पर धारदार हथियार से वार और शरीर पर चोट के कई निशान थे। लाश कहां से लाई गई, आंचल को क्यों मारा गया जैसे सवालों के जवाब पुलिस ढूंढ रहीं है। अब आरोपित तक पहुंचने के लिए पुलिस आंचल के फेसबुक एकांउट भी खंगालेगी। उनके फेसबुक साथियों की संख्या हजारों में है, ऐसे में वहीं से पुलिस को कुछ सुराग हाथ लग सकता है। कुछ अन्य स्तरों पर भी जांच जारी है।

ब्लैकमेलिंग में हुई गिरफ्तार

कुछ दिनों पहले रायपुर के सिविल लाइन थाने में ब्लैकमेलिंग और सेक्स स्कैंडल का मामला सामने आया था। बार नवापारा के रेंजर उदय सिंह ठाकुर की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने आंचल को गिरफ्तार किया था। उस पर रेंजर को ब्लैकमेल कर पांच करोड़ रुपए मांगने का आरोप था। वहीं आंचल ने रेंजर पर शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण का आरोप लगाया था।