Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री आएंगे बालोद, सभा को ऐतिहासिक...

छत्तीसगढ़ : इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री आएंगे बालोद, सभा को ऐतिहासिक बनाने में जुटी BJP

57
0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 6 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बालोद में होने वाले चुनावी आमसभा को लेकर जहां एक तरफ भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री का सुरक्षा दस्ता भी अब जिले के हथौद भाटा मैदान पहुंच सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर रहा है. सुरक्षा को लेकर एसपीजी, एनएसजी सहित अन्य सुरक्षा बलों की टीम कार्यक्रम स्थल को सुरक्षा घेरे में ले लिया है. सुरक्षा भी ऐसी की कोई परिंदा पर न मार सके.

प्रधानमत्री की सुरक्षा व्यवथा को देखते हुए सुरक्षा बलों की टीम लगातार इस क्षेत्र के आसपास के इलाकों की निगरानी कर रही है. साथ ही अब इन जगहों पर बाहरी व्यक्ति की आवाजाही पर भी रोक लगा दी है. प्रधानमंत्री और भाजपा पार्टी के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी बालोद जिले के ग्राम हथौद में एक आमसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं, जिसे लेकर तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने विशेष तैयारी कर रखी है. वहीं इस आमसभा में 1 लाख से अधिक की संख्या में आम जनता को लाने का लक्ष्य रखा गया है, जिसे लेकर भाजपा के तमाम पदाधिकारी और बूथ स्तर के तमाम कार्यकर्ता लगे हुए हैं.

भाजपा के बालोद जिला के पूर्व महांमंत्री राकेश यादव का कहना है कि इस आमसभा को ऐतिहासिक आमसभा बनाया जाएगा. इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि आज तक कोई भी देश का प्रधानमंत्री बालोद जिले में नहीं आया है. वहीं देश के प्रधानमंत्री पहली बार इस बालोद जिले के दौरे पर हैं और इस चुनावी आमसभा को खास तौर पर खास आमसभा बनाया जाएगा, जिसे लेकर महत्वपूर्ण लक्ष्य रखा गया है और इस लक्ष्य को पूरा किया जाएगा.