Home समाचार PM मोदी बोले : कांग्रेस की कर्जमाफी केवल उसके चेलों को मिलता...

PM मोदी बोले : कांग्रेस की कर्जमाफी केवल उसके चेलों को मिलता है

37
0

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल को मतदान होना है और उससे पहले पीएण मोदी और राहुल गांधी की रैलियों का दौर जारी है।

आने वाले चरणों के लिए ताबड़तोड़ प्रचार में लगे पीएम मोदी सोमवार को महाराष्ट्र के नंदूरबार में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुचे। यहां उन्होंने कांग्रेस और एनसीपी को अपने निशाने पर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारमोदी बोले कि, मध्य प्रदेश में 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार बनी है। सरकार बने 6 महीने भी नहीं हुए, लेकिन इन्होंने अपना रंग दिखा दिया। जब तक मोदी है तब तक अंबेडकर जी ने जो आरक्षण दिया है, उस पर कोई आंच नहीं आने वाली है। जब तक मोदी है तब तक आपकी जमीन पर भी कोई आंच नहीं आने वाली है। कोई आपकी जमीन पर पंजा नहीं मार सकता।

मोदी ने कहा कि जब तक मोदी है तब तक अंबेडकर जी ने जो आरक्षण दिया है, उस पर कोई आंच नहीं आने वाली है। जब तक मोदी है तब तक आपकी जमीन पर भी कोई आंच नहीं आने वाली है। कोई आपकी जमीन पर पंजा नहीं मार सकता।

कांग्रेस ने यहीं से पहले आधार कार्ड दिया था, उसके बाद आधार परियोजना को निराधार बना दिया। हमारी सरकार ने जनधन, आधार और मोबाइल को पूरे देश में खड़ा कर दिया और बिचौलियों को आपके हक छीनने से रोक दिया है।

मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी सरकार ने आदिवासियों की कमाई को ध्यान में रखकर बांस से जुड़े कानून में बदलाव किया है। अब आप बांस को अपने खेत में उगा सकते हैं और उससे अपनी आय बढ़ा सकते हैं। जंगल की उपज का भी आदिवासीयों को उचित दाम मिले इसके भी हमारी सरकार ने प्रयास किया है। पहले आप लोगों को सिर्फ 10 वन की उपजों को समर्थन मूल्य मिलता था हमने इसे बढ़ाकर 50 कर दिया है।