Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें लाखों रुपये के नोट उत्तर प्रदेश के इटावा की सड़कों पर 4...

लाखों रुपये के नोट उत्तर प्रदेश के इटावा की सड़कों पर 4 किलोमीटर तक बिखरे पड़े मिले…

97
0

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के गृह जनपद इटावा में शनिवार सुबह बसरेहर इलाके के राहिन रोड पर 4 किमी के दायरे में लाखों रुपये के फटे हुए नोट बरामद किए गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नोटों के इस ढेर में नोटबंदी के बाद चलन में आये 50 के नए नोट भी शामिल हैं। एक ओर जहां ग्रामीण सड़क पर बिखरे पैसों को लेकर तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं तो वहीं पुलिस की टीम अब इनके यहां बिखरे होने के पीछे की वजह का पता लगाने में जुटी हुई है।

शनिवार को सुबह 5 बजे के आसपास सबसे पहले स्थानीय लोगों ने सड़क पर बिखरे हुये फटे हुये नोटों के टुकड़ों को देखने के बाद स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। नोटों के टुकड़े मिलने के बाद में बड़ी संख्या में ग्रामीण यहां जुट गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने अनुमान लगाते हुए कहा कि ऐसा हो सकता है कि किसी गाड़ी में इन नोटों को यहां से ले जाया जा रहा हो और इसी दौरान यह सड़क पर बिखर गए हों।

इसके अलावा मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस के अधिकारी भी अब तक इन नोटों को लेकर कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। ऑफिसर्स का कहना है कि उच्च स्तर पर अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दे दी गई है। इसके अलावा यह भी पता लगाया जा रहा है कि सड़क पर फैले इन नोटों के पीछे की कहानी क्या है? अधिकारियों ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही करंसी के यहां पर पहुंचने और इस हालत में सड़क पर बिखरने की वजह का पता चल सकेगा।