Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें रानू की बेटी के बाद अब बेटा भी आया सामने

रानू की बेटी के बाद अब बेटा भी आया सामने

209
0

राणाघाट रेलवे स्टेशन पर अपनी प्यारी आवाज से एक रात में लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली रानू मंडल के बारे में हर कोई जानना चाहता है. उन्हें हिमेश रेशमिया ने कौन-सा गाना गंवाया, हिमेश के बाद सलमान खान अपनी फिल्म में लेंगे या नहीं, इनके अलावा और कौन-कौन सिंगर ने रानू को गाने का ऑफर दिया है, सलमान नहीं तो रानू को किसने घर दिया.इतनी जानकारी के बाद लोगों को उनके बेटे का भी पता लगा है.

खबरों के मुताबकि रानू की पहली शादी से एक बेटा और बेटी हुई थी. बेटी का तो पता चल गया है और लोगों ने उनकी खूब लताड़ भी लगाई है, क्योकि रानू की बेटी पिछले 10 सालों से रानू के संपर्क में नहीं थीं. रानू के फेसम होने के बाद रानू की बेटी उनसे मिलने और रानू ने उन्हें गले लगाकर स्वागत किया लेकिन अभी तक उनके बेटे का पता नहीं चल पाया था. रानू का बेटा कौन है, कहां रहता है इसके बारे में तो पता नहीं, लेकिन रानू ने एक ऐसे लड़के को बेटा बनाया है जो इन दिनों उनकी काफी मदद कर रहा है.

दरअसल रानू ने अतिंद्र चक्रवर्ती को अपना मैनेजर के साथ अपना बेटा बनाया है. रानू का कहना है कि मुझे कई सारे ऑफर्स आ रहे हैं, लेकिन मैं किसी की आवाज को समझ नहीं पा रही हूं, इसलिए मैंने अतिंद्र को अपना मैनेजर बनाया है, जो मेरे बेटे की तरह हैं. अतिंद्र चक्रवर्ती ने ही खुलासा किया है कि रानू को सलमान की तरफ से कोई घर नहीं मिला है. ये सब अफवाह है. अतिंद्र चक्रवर्ती ने ये भी बताया कि हां ये बात सच है कि उन्हें कई सिंगर्स के ऑफर्स आ रहे हैं, इसलिए मैं उनके इस काम को हैंडल कर रहा हूं.

आपको बता दें, अतिंद्र चक्रवर्ती वहीं शख्स है जिसने रानू की पहली वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. अतिंद्र चक्रवर्ती पेशों से इंजीनियर हैं और जब वो रानाघाट रेलवे स्टेशन से गुजर रहे थे तो उन्होंने रानू का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. रानाघाट के रहने वाले अतिंद्र ने वीडियो वायरल होने के बाद रानू को ये खुशखबरी दी. इतना ही नहीं अतिंद्र ही रानू को मुंबई सिंगिंग शो में ले गये थे और हिमेश रेशमिया से मिलवाया था. रानू का खुद कहना है कि अतिंद्र मेरे लिए किसी फरिसते से कम नहीं है.