Home मनोरंजन अनुष्का से पहली मुलाकात में नर्वस हो गए थे विराट, किया मजाक...

अनुष्का से पहली मुलाकात में नर्वस हो गए थे विराट, किया मजाक फिर भी नहीं बनी बात

52
0

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. विराट और अनुष्का ने फैन्स ने उन्हें एक अलग नाम भी दिया है, जो कि है विरुष्का. विराट और अनुष्का अक्सर अपने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिसमें उनका एक दूसरे के लिए प्यार साफ नजर आता है. वहीं हाल ही में अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स, ग्रैहम बेनसिंगर को दिए अपने एक इंटरव्यू में विराट ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है.

विराट ने बताया कि जब उनकी पहली बार अनुष्का से मुलाकात हुई थी, तो वे काफी नर्वस थे. उन्होंने जोक मारकर माहौल को अच्छा करने की कोशिश की लेकिन उससे भी काम नहीं बना.

विराट और अनुष्का की मुलाकात एक शैम्पू के एड शूट के दौरान हुई थी. विराट को नहीं पता था कि इस एड में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं और जब उन्हें इस बात का पता चला तो वे काफी नर्वस हो गए थे.

अनुष्का के सेट पर पहुंचने के बाद विराट ने एक जोक क्रेक किया, लेकिन उसे सुनने के बाद अनुष्का को अजीब सा लगा. विराट पहले से नर्वस थे और अनुष्का का रिएक्शन देखकर वे थोड़े और परेशान हो गए.

इंटरव्यू में विराट ने बताया कि 3 दिन तक शूट चलने के बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. दोनों दोस्त बने और भी दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी कर ली.

इसके साथ ही विराट ने बताया कि शादी की सारी तैयारियों अनुष्का ने की थी, क्योंकि वे एक मैच सीरीज में व्यस्त थे. दोनों की शादी बहुत सिक्रेट रखी गई थी. इंटरव्यू के दौरान विराट के कुछ दोस्त भी शामिल थे. उन्होंने बताया कि यह शादी इतने गुप्त तरीके से आयोजित की गई कि जब तक वे वेन्यू पर नहीं पहुंचे थे तब तक उन्हें भी दोनों की शादी की जानकारी नहीं थी.