Home मनोरंजन फैंस को किया मदहोश मोनालिसा की इस फोटो ने , आप भी...

फैंस को किया मदहोश मोनालिसा की इस फोटो ने , आप भी हो जाएंगे दीवाने

86
0

सोशल मीडिया पर भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग एक्ट्रेस और नजर फेम मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास के जलवे देखते ही बनते हैं. अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर मोनालिसा शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा के चाहने वाले जरूर उनकी फोटो देख लंबी आहें भरते होंगे. मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

ये फोटो मोनालिसा के वर्कआउट के दौरान खिची गई थी. इस फोटो में मोनालिसा का फिगर देख आप भी उनकी फिटनेस के दीवाने हो जाएंगे. मोनालिसा ने टीवी पर कदम रखने के बाद अपना वजन काफी कम किया है. मोनालिसा अपने हॉट फिगर पर इन दिनों काफी ध्यान दे रही हैं तभी तो इन दिनों मोनालिसा और भी हॉट हो गई हैं.

इन दिनों नजर शो से मोनालिसा घर – घर में पहचान बना रही हैं. शो के साथ- साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि मोनालिसा के फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर काफी मिस कर रहे हैं. मोनालिसा इन दिनों पूरा फोकस अपने शो नजर पर कर रही हैं तभी को उन्होंने पिछले कुछ साल से कोई भी भोजपुरी फिल्म साइन नहीं की है. मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. सलमान खान के शो बिग बॉस में भी मोनालिसा अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. खैर फिलहाल तो आप मोनालिसा के इन हॉट फोटो और वीडियो पर अपनी नजरें इनायत कर सकते है.