Home मनोरंजन रैंप वॉक करने उतरीं ऐक्ट्रेस ने लोगो के दिलों में मचाई खलबली

रैंप वॉक करने उतरीं ऐक्ट्रेस ने लोगो के दिलों में मचाई खलबली

57
0

बॉलीवुड क्वीन, फिटनेस फ्रिक और फैशन आइकॉन दीपिका पादुकोण का एथनिक लुक हो या वेस्टर्न, कैसुअल लुक हो या एयरपोर्ट लुक हर बार अपने नए अवतार और स्टाइल से सबसे होश उड़ा देती हैं। इस बार बॉलीवुड के दिग्गज फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के इंडस्ट्री में 33 साल पुरे होने के मौके पर दीपिका उनका डिजाइनर लहंगा पहनकर रैंप वॉक करने उतरीं तो लोग देखते रह गए।

अबू जानी-संदीप खोसला के 33 साल पूरे होने पर ब्लॉकबस्टर फैशन प्रदर्शनी का मुंबई में आयोजन किया गया। जिसमें दीपिका अबू और संदीप की शो स्टॉपर बनकर फैशन के जश्न में शामिल हुईं। दीपिका ने रनवे पर अपने स्टार-डस्ट से शो में जान डाल दी। दीपिका के केप लहंगे ने पिछले साल उनके रिसेप्शन आउटफिट की याद दिला दी। जो अबू-संदीप ने ही डिजाइन किया था।

सिर से लेकर पांव तक सफेद रंग से सजी दीपिका पादुकोण ने मिरर वर्क से सजा लहंगा पहना। ऐ-लाइन स्कर्ट और वी नेक डीप ब्लाउज वाले लहंगे पर बेहद महीन कारीगरी की गई है। चोली पर ट्रेडिशनल लटकन भी काफी आकर्षक है। ब्लाउज की फुल स्लीव्स पर मिरर का काम किया गया है। इसके साथ सिल्क के लाइट पीच दुपट्टे पर बूटी वर्क बेहद खूबसूरती से उकेरा गया है।

मेकअप की बात करें तो न्यूड मेकअप के साथ स्मोकी आई लुक को सूट कर रहा है। इसके साथ दीपिका ने राउंड शेप इयर्रिंग मैच की है। लहंगे का ब्लाउज नेक शेप ऐसा है कि नेकपीस पहनने की जरूरत नहीं है।