Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें ‘मोदी-शाह मेरी जेब में हैं, मुनाफ पटेल ने कहा और जान से...

‘मोदी-शाह मेरी जेब में हैं, मुनाफ पटेल ने कहा और जान से मारने की धमकी दी’

87
0

वर्ल्डकप 2011 में युवराज सिंह मैन ऑफ द सीरीज रहे. सचिन ने हमेशा की तरह रन बनाए. बॉलिंग में सब लोग जहीर, जहीर कर रहे थे. मगर एक बॉलर था जो चर्चा में तो कम रहा. मगर उसने कई मैच निकाले. 8 मैचों में 11 जरूरी विकेट लेकर. सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ तो मुनाफ बंपर चले थे. 10 ओवर में 40 रन देकर 2 विकेट लिए थे. विकेट भी हफीज और रज्जाक के थे. फिलहाल गुजरात का ये क्रिकेटर गायब हो गया था. मगर अब एक खबर आई है. उन पर एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. वडोदरा क्रिकेट हित रक्षक समिति के सदस्य देवेंद्र सुरती ने पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

कारण क्या?

देवेंद्र सुरती ने शिकायत में कहा है कि उनका संगठन वडोदरा क्रिकेट हित रक्षक समिति वडोदरा क्रिकेट एसोसिएशन में अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला रहा है. मुनाफ पटेल ने हमारे अभियान को खत्म करने के लिए कुछ गलत हरकतें कीं, जिन्हें हमने अखबार में खबर के रूप में निकलवाया. इस पर मुनाफ ने मुझे फोन पर जान से मारने की धमकी दी.

मुनाफ ने काफी वक्त तक भारत के लिए क्रिकेट खेला.

शिकायत में यह भी कहा गया है कि शहर में हमने क्रिकेट हित रक्षक समिति के बोर्ड लगाए, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया था. उस समय भी मुनाफ ने हमें धमकी दी थी. कहा था –

तुम्हारे मोदी और अमित शाह मेरी जेब में है. यह सारे धंधे बंद कर दो.

अब आप कहेंगे कि मुनाफ क्यों धमका रहे हैं. उन्हें वडोदरा क्रिकेट असोसिएशन से क्या मतलब. तो मुनाफ फिलहाल वडोदरा क्रिकेट असोसिएशन की सीनियर टीम्स के मेंटर हैं. हालांकि मुनाफ ने इन आरोपों से साफ इनकार किया है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि वो क्यो ये करेंगे. सुरती को टीम में खिलाड़ियों के सेलेक्शन से दिक्कत है. क्योंकि मैं सिर्फ मेंटर हूं, तो इसमें मेरा कोई रोल नहीं होता. मुझे इसमें जबरन खींचा जा रहा है.

जिस थाने में ये शिकायत पहुंची है, इस नवपुरा थाने के इंस्पेक्टर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि सुरती ने अभी सिर्फ एप्लीकेशन दी है. इसमें कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.