Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें नसबंदी कराने अस्पताल पहुंची महिला, जैसे ही टेबल पर लिटाया तो…

नसबंदी कराने अस्पताल पहुंची महिला, जैसे ही टेबल पर लिटाया तो…

93
0

उत्तर प्रदेश के बरेली के जिला महिला अस्पताल में नसबंदी कराने आई महिला की ऑपरेशन से पहले मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन थियेटर में अचानक महिला की तबीयत बिगड़ी और इससे पहले कि डॉक्टर व स्टाफ कुछ समझ पाते उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से महिला की मौत की आशंका जताई है।

भमोरा के बल्लिया गांव में रहने वाले नवनीत के दो बेटे हैं। शुक्रवार को वह पत्नी निम्मो (27) को नसबंदी कराने के लिए जिला महिला अस्पताल लेकर आया था। डॉक्टरों का कहना है कि कागजी औपचारिकता पूरी करने के बाद निम्मो की जांच की गई। इसके बाद उसे ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया। ऑपरेशन के लिए उसे जैसे ही टेबल पर लिटाया गया, उसकी सांस तेज चलने लगी। डॉक्टरों को लगा कि वह घबरा गई है। तत्काल उसका ब्लड प्रेशर चेक किया गया। लेकिन, निम्मो की तबीयत बिगड़ती चली गई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

इसकी सूचना जब नवनीत को मिली तो वह बदहवास हो गया और चीखने लगा। उसने डॉक्टरों से पत्नी को दूसरे अस्पताल रेफर करने के लिए कहा। डाक्टरों और स्टाफ ने उसे काफी समझाया। इसके बाद नवनीत काफी देर तक अस्पताल में ही बैठकर रोता रहा। बाद में वह पत्नी का शव लेकर चला गया।

सीएमएस डॉ. अलका शर्मा ने बताया कि महिला नसबंदी का ऑपरेशन कराने आई थी। ऐसी आशंका है कि उसे हार्ट अटैक आ गया और इसी वजह से उसकी मौत हो गई।