Home मनोरंजन प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद इन 5 अभिनेत्रियों की सुंदरता 2 गुना...

प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद इन 5 अभिनेत्रियों की सुंदरता 2 गुना बढ़ गई, देखे तस्वीरें

53
0

बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है,एक से एक खूबसूरत अभिनेत्रियाँ आपको इस इंडस्ट्री में मिल जायेगी,जो खूबसूरत ओत हॉट होने के साथ-साथ टेलेंटेड भी है.जो वक्त के साथ खुद में परिवर्तन लाने पर भी पीछे नहीं हटती है।आज आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और वो अब पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आती है और उनका करियर भी उचाईयां छू रहा है।

1.कटरीना कैफ

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कटरीना कैफ प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी है,लेकिन आप यह सोच रहे होंगे की कटरीना में ऐसी क्या कमी थी जो उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़ी,तो दरअसल वो अपने लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाना चाहती थी इसलिए कटरीना ने नाक की सर्जरी करवाई।

2.मिनिषा लांबा

मिनिषा लांबा ने भले ही बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मे नहीं की लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे हमेशा होते रहे है,मिनिषा ने जयादा खान की फिल्म ‘रॉकी’ से डेब्यू किया था,उन्हें बिगबॉस में भी देखा जा चूका है,मिनिषा ने खुद को और बेह्तर बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई है।

3.अनुष्का शर्मा

तीनो खानों के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने फेस के ऊपर सर्जरी करवा चुकी है,दरअसल उन्होंने अपने होठो की सर्जरी करवाई है।

4.श्रुति हासन

साउथ फिल्मो के सुपरस्टार कमल हासन की खूबसूरत बेटी श्रुति हासन ने बॉलीवुड से डब्यू किया लेकिन उनकी एक भी फिल्म हित ना हो सकी,खूबसूरती की ब्बात करे तो श्रुति का मासूम चेहरा ऐसा है की हर किसी को भा जाता है,श्रुति को लोकप्रियता साउथ फिल्मो से मिली,आज श्रुति साउथ की टॉप एक्ट्रेस है और खुद को और भी ज्यादा ग्लैमर लुक देने के लिए नाक और गालो की सर्जरी करवा चुकी है।

5.शिल्पा शेट्टी

90 के दशक की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस मानी जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है,उन्होंने अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया.आपको बतादे की शिल्पा ने अपने नाक की सर्जरी करवाई हुई है।