Home मनोरंजन अब राखी सावंत का आया रानू मंडल की आवाज पर दिल, दे...

अब राखी सावंत का आया रानू मंडल की आवाज पर दिल, दे डाला ये ऑफर

78
0

कोलकाता रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर और भीख मांगकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल, आज सोशल मीडिया की मशहूर हस्ती बन चुकी हैं, मां सरस्वती के अनमोल वरदान से नवाजी गईं रानू मंडल की जिंदगी से अब गुमनामी के बादल छंट चुके हैं और एक मुस्कुराती सुबह उनका बेताबी से इंतजार कर रही हैं, जी हां. स्वरकोकिला लता मंगेशकर के सुपरहिट वायरल गाने ने रानू की किस्मत बदल दी है। रानू के वीडियो को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने देखा और देखते-देखते ही रानू मंडल आज देश का चर्चित चेहरा बन चुकी हैं।

रानू मंडल की आवाज पर फिदा हुईं राखी सावंत

संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है तो वहीं अब खबर है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी रानू के साथ गाना गाने को इच्छुक हैं, राखी सावंत का वीडियो सॉन्ग छप्पन छुरी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है।

राखी पर फिल्माए गए ऑरिजनल सॉन्ग को मंदाकिनी बोरा ने गाया है
सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल…

राखी इन दिनों अपने गाने को प्रमोट करने में लगी हुई हैं, वे चाहती हैं कि सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल उनके इस गाने के रिमिक्स वर्जन को अपनी आवाज दें, यहां आपको बता दें कि राखी पर फिल्माए गए ऑरिजनल सॉन्ग को मंदाकिनी बोरा ने गाया है। वीडियो सॉन्ग में राखी के अलावा मयुराक्षी बोरा और मोनिका सिंह भी हैं, फिलहाल राखी के इस बात पर रानू मंडल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, देखते हैं कि उनका रिएक्श्न क्या होता है।

म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया
‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’

वैसे आपको बता दें कि म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए प्लेबैक सिंगिंग कर रही रानू मंडल ने फिल्म के लिए तीन गाने गाए हैं, हाल ही में मीडिया से अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि एक बहुत अच्छे परिवार से आती हैं, वो फुटपाथ पर पैदा नहीं हुई थी लेकिन ये उनकी किस्मत थी, जो उन्हें यहां ले आई, वो जब केवल 6 महीने की थी, तभी उन्हें माता-पिता से अलग कर दिया गया।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय
बीजेपी नेता ने भी की थी रानू की तारीफ

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने रानू के हूनर की तारीफ करते हुए हिमेश रेशमिया की भी काफी प्रशंसा की थी, उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि बंगाल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, कोलकाता रेलवे स्टेशन पर गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल जी की प्रतिभा को पारखी नजरों ने खोजा, अब उनकी लोकप्रियता परवान चढ़ रही है। इस गायिका को मौका देने के लिए संगीतकार श्री #HimeshReshammiya जी को धन्यवाद!