Home मनोरंजन भारत के बाद जापान में धमाका करेंगी आलिया-रणवीर की गली बॉय,देखें पोस्टर

भारत के बाद जापान में धमाका करेंगी आलिया-रणवीर की गली बॉय,देखें पोस्टर

118
0

बॉलीवुड में इसी साल वैलेंटाइन्स डे पर फिल्म गली बॉय रिलीज हुई।फिल्म ने हर ओर अपनी चर्चा बिखेर दी थी।जोया अख्तर की इस फिल्म ने अच्छे कलेक्शन के साथ ही माउथ पब्लिकसिटी में भी अपना काफी नाम किया।इसी के साथ आज हम बात कर रहे है गली बॉय के भारत के बाद जापान में रिलीज होने की।

गौरतलब है कि रिलीजिंग से पहले ही गली बॉय’ का बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में इसे बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी मिला था।अब फिल्म के जापान में रिलीज होने को लेकर स्टार्स काफी खुश है।

जिसे लेकर रणवीर सिंह ने कहा कि- ‘मैं बेहद खुश हूं और इस बात पर बेहद गर्व है कि ‘गली बॉय’ जापान में भी रिलीज हो रही है। मैं कभी जापान नहीं गया हूं और उगते सूरज वाले इस देश के बारे में मैंने केवल अच्छी बातें सुनी हैं। मुझे उम्मीद है कि किसी दिन मैं वहां जाऊंगा।’

रणवीर कहते है ‘हमारी फिल्म जापान में जा रही है और मुझे उम्मीद है कि आप इसे देखेंगे और पसंद करेंगे।’ बता दें कि रणवीर-आलिया की यह फिल्म एक ऐसे साधारण गरीब लड़के की कहानी थी जो रैपर बनना चाहता है। फिल्म में कल्कि केकलां, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।इस फिल्म ने 238 करोड़ का धमाकेदार बिजनेस किया था।