Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें नोएडा: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार पर मारा डंडा, हार्ट...

नोएडा: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार पर मारा डंडा, हार्ट अटैक से गौरव की मौत

46
0

नोएडा। यातायात नियमों के उल्लंघन पर बढ़े जुर्माने के विरोध में सोशल मीडिया पर जहां लोगों का गुस्सा फूट रहा है। वहीं, यूपी के नोएडा में वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। दरअसल, सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत गौरव अपने माता-पिता के साथ जा रहे थे। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने कार में डंडा मारते हुए रुकवाया। इस पर पिता-पुत्र ने आपत्ति की, जिसपर पुलिस से नोकझोंक हो गए। नोकझोंक के दौरान युवक को हार्ट अटैक आया और और वह गिर पड़ा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नोएडा सेक्टर-52 के शताब्दी विहार में मूलचंद शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। उनके 34 वर्षीय पुत्र गौरव गुरुग्राम की सॉफ्टवेयर कंपनी के मार्केटिंग विभाग में काम करते थे। मूलचंद शर्मा ने बताया कि वह अपने बेटे गौरव के साथ सेक्टर-62 से लौट रहे थे। तभी नोएडा की तरफ मुड़ते ही रास्ते में कुछ पुलिसकर्मी खड़े थे, जिन्होंने चलती गाड़ी पर जोर से डंडा मारकर रोका। गौरव और उसके पिता ने इसका विरोध किया। इस बात पर नोकझोंक बढ़ गई कि वहां मौजूद पुलिसकर्मी अभद्रता पर उतर आए। गहमागहमी के बीच अचानक गौरव बेसुध होकर गिर पड़े और उनकी सांसें थम गईं।

गौरव की हालत देखकर माता-पिता सकते में आ गए। परिजनों का कहना है कि पुलिसकर्मी मदद करने के बजाय वहां से चुपचाप चले गए। आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और गौरव को पहले फोर्टिस और फिर कैलाश अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने दिल के दौरे पड़ने से गौरव की मौत की जानकारी दी तो माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। कैलाश अस्पताल प्रबंधन का कहना था कि गौरव को जब अस्पताल में लाया गया, तब उनकी मौत हो चुकी थी।

शिकायत मिलेगी तो जांच कराएंगे

इस बारे में गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि हमें सोशल मीडिया से इस घटना की जानकारी मिली। सेक्टर-58 थाना पुलिस की चेकिंग के दौरान ऐसी कोई घटना होने की जानकारी नहीं मिली है। डॉक्टर ने बताया कि मृतक गौरव डायबिटिक थे। एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने उनके साथ कोई दुर्व्यहार नहीं किया। अगर परिजनों की कोई शिकायत है तो वह बताएं, कार्रवाई की जाएगी।