Home मनोरंजन एक बार फिर से सुर्खियों में कंगना रनौत, अक्षय कुमार के लिए...

एक बार फिर से सुर्खियों में कंगना रनौत, अक्षय कुमार के लिए कही इतनी बड़ी बात

51
0

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते दिनों कंगना रनौत ने ऐसे कई बयान दिए जिसकी वजह से वो लगातार सुर्खियों में बनी रहती थी। इतना ही नहीं कंगना रनौत के कुछ बयान ने तो विवाद का रूप तक ले लिया था। अब कंगना ने अक्षय कुमार को लेकर बयान दिया है। हालांकि उन्होंने अक्षय कुमार का सपोट किया है। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। ये जल्द ही बॉक्स आफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

मिशन मंगल का जब पोस्टर आया था तो अक्षय कुमार की आलोचना की गयी थी। कहा गया था कि मिशन मंगल वुमन ओरिएंटेड फिल्म है, फिर भी अक्षय को पोस्टर पर सबसे बड़ा दिखाया गया है। अब कंगना रनौत ने इस मामले में अक्षय कुमार को सपोर्ट किया है।

कंगना स्पॉटबॉय वेबसाइट से वुमन ओरिएंटेड फिल्मों के बारे में बात कर रही थीं कि कैसे नायिका प्रधान फिल्मों को नीची नजर से देखा जाता है क्योंकि सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाने वाले 80 फीसदी दर्शक पुरुष होते हैं। मिशन मंगल के पोस्टर को लेकर हुई आलोचना पर कंगना ने कहा कि, अक्षय को इस बात का श्रेय दिया जाना चाहिए कि वो ऐसी कहानियों को सबके सामने लेकर आ रहे हैं वरना इन कहानियों को कभी स्वीकार्यता नहीं मिलती।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना ने कहा कि, कुछ पुरुषों ने मणिकर्णिका को सपोर्ट किया, इसलिए फिल्म बनी। कंगना ने इस बात को गलत बताया कि, कुछ कलाकार नायिका प्रधान फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाने से इंकार कर देते हैं। अगर इंडस्ट्री के बड़े चेहरे ऐसी फिल्मों को सपोर्ट करते हैं तो यह सही है। कंगना इन दिनों फिल्मों के अलावा कावेरी कॉलिंग के जरिए सामाजिक सरोकार से भी जुड़ी हैं।

कंगना जल्द जयललिता की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी, इसके अलावा उनकी फिल्म पंगा है जो अगले साल रिलीज होगी।