Home मनोरंजन जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने बताया अपना फिटनेस सीक्रेट, शेयर की ये...

जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने बताया अपना फिटनेस सीक्रेट, शेयर की ये शानदार तस्वीर

48
0

बीते दिन यानी 9 सितंबर को बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया है। लेकिन आज उनको देखकर कोई ये नहीं कहेगा कि अक्षय कुमार की उम्र अब 52 हो चुकी है। अक्षय कुमार इस उम्र में बेहद यंग नजर आते हैं। हालांकि आपको बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे एक्टिव अभिनेता, वो अपना हर काम नीयम और कायदे से करते हैं। उनके उठने, खाना खाने का, सोने का टाइम फिक्स हैं। वो इन कामों के लिए कभी लापरवाही नहीं करते हैं।

अपनी फिटनेस के लिए अक्षय कुमार डाइट और एक्सरसाइज भी करते हैं। इस वक्त अक्षय कुमार ऐसे अभिनेताओं में आते हैं जिनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं। आने वाले दिनों में अक्षय कुमार की बॉक्स आफिस पर एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। अक्षय अब सबसे बैंकेबल एक्टर माने जाते हैं। यही वजह है कि दुनिया के चौथे सबसे कमाई करने वाले एक्टर का खिताब हाल ही में मिला है।

खिलाड़ी कुमार साल भर में कम से कम 4 फिल्में कर लेते हैं और यही वजह है कि उनकी कमाई इतनी ज्यादा है। अक्षय की फिटनसे का भी हर कोई कायल है। इस वक्त अक्षय फैमिली के साथ अपना जन्मदिन विदेश में मनाया हैं। लंदन में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और दोनों बच्चों के साथ हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर उन्होंने बर्थडे के दिन खास अपनी एक तस्वीर शेयर की है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर में अक्षय अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। पिक्चर को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने लिखा कि हम वहीं हैं, जो हम खाते हैं।

मदर नेचर के प्रोडेक्ट बनें, प्रोडेक्ट (सप्लीमेंट्स) के प्रोडेक्ट नहीं। #AntiSupplements। अपने शरीर के प्रति सच्चे रहें और यह आपको उन तरीकों से आगे बढ़ाएगा, जो आप केवल इस उम्र में सपना देखते थे। मेरा विश्वास करें, मैं दो बच्चों का पिता हूं। टेक केयर, वन लाइफ, गेट इट राइट।

अपनी इस पिक्चर के जरिए खिलाड़ी ने अपनी फिटनेस का राज बताया है। पिक्चर किसी पूल के किनारे की है। खास बात ये है कि पिक्चर में अक्षय की लाड़ली बिटिया नितारा भी नजर आ रही हैं।