Home समाचार मंदी की मार को लेकर जिम्मेदारी से बचना चाहती है भाजपा सरकार:...

मंदी की मार को लेकर जिम्मेदारी से बचना चाहती है भाजपा सरकार: प्रियंका गांधी

41
0

 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती और वाहनों की बिक्री में आई गिरावट को लेकर मंगलवार को नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi government) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह मंदी की मार को लेकर अपनी जिम्मेदारी से बचना चाहती है.

प्रियंका ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘भाजपा सरकार से बस इतना ही कहना है कि आप जो इधर-उधर की बात करके कारवां लुट जाने देने की जिम्मेदारी से बचना चाहते हो, यह मुश्किल होगा. लोग देख रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘एक और कम्पनी पर पड़ी मंदी की मार और लोग होंगे बेरोजगार.’

क्या है ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा का मुद्दा प्रियंका ने जो खबर साझा की है, उसके मुताबिक देश की दिग्‍गज ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के संयंत्र में 17 दिन तक किसी भी तरह का विनिर्माण नहीं होगा. कंपनी ने यह फैसला ऐसे समय में किया है जब देश का ऑटो उद्योग सुस्‍ती के दौर से गुजर रहा है. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक महिंद्रा ने शेयर बाजार को अपने प्‍लांट बंद करने के संबंध में जानकारी दी है. महिंद्रा की ओर से कहा गया कि इस तिमाही के दौरान 3 दिन अतिरिक्त प्रोडक्‍शन नहीं किया जाएगा. असल में बीते 9 अगस्त को कंपनी ने देश के अलग-अलग प्‍लांट में 14 दिन तक प्रोडक्‍शन बंद रखने का ऐलान किया था.