Home मनोरंजन सबसे ज्यादा गोरी हैं फिल्म इंडस्ट्री में ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1...

सबसे ज्यादा गोरी हैं फिल्म इंडस्ट्री में ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1 का कोई जवाब नहीं !

776
0

फिल्म इंडस्ट्री में आज कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के दीवाने लाखों-करोड़ों लोग हैं। फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है। इनमें से कुछ अभिनेत्री ऐसी हैं जिन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई बल्कि वह नेचुरल बेहद खूबसूरत है। वह इतनी गोरी और खूबसूरत है कि सुंदर दिखने के लिए उसे ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं है।

1. काजल अग्रवाल फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है इन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की है सब में इन्होंने अपनी हॉटनेस से दर्शकों को दीवाना बनाया है। काजल अग्रवाल बहुत ही ज्यादा गौरी अभिनेत्री है इनका रंग दूध की तरह सफ़ेद है।

2. जैकलीन फर्नांडिस आज फिल्म इंडस्ट्री की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गई हैं। जैकलीन फर्नांडिस को बाॅलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में गिना जाता है। इनका फिगर काफी हॉट है और वे मर्डर 2 जैसी फिल्म में काफी बोल्ड रोल कर चुकी है। जैकलीन बॉलीवुड के लगभग हर बड़े हीरो के साथ काम कर चुकी है।

3. फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी एक्टिंग के साथ साथ दिखने में भी किसी से कम नही है। इन्होंने आज तक फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सुपरहिट फिल्में देखकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। आपको बता दें कि कटरीना का भी कॉम्प्लेक्शन रुई की तरह सफेद है।

4. बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट आज इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियो में से एक हैं। इन्होंने बहुत कम समय में बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है। आलिया दिखने में बेहद सुंदर हैं और उनका भी रंग दूध की तरह बिल्कुल सफेद है।

5. अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब आज एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अनुष्का शर्मा दिखने में बेहद खूबसूरत और बोल्ड है। उनका रंग भी बहुत गोरा और दूध की तरह सफेद है।