Home मनोरंजन बेहद कम उम्र में ही अपनी जिम्मेदारियां खुद उठाने लगी यह अभिनेत्रियां,...

बेहद कम उम्र में ही अपनी जिम्मेदारियां खुद उठाने लगी यह अभिनेत्रियां, एक की उम्र है 15 साल

62
0

बचपन से लेकर 20 से 25 साल तक ऐसी उम्र होती है, जिसमे न तो हमारे ऊपर किसी चीज की जिम्मेदारियां होती है, और न ही किसी की टेंशन होती है। हमारी जितनी भी जरूरत होती हैं, हमारे मां-बाप पूरी करते हैं। लेकिन आइए आज हम कुछ सितारों के बारे में आपको बताते हैं जो अपनी जरूरतें खुद अपने कमाए हुए पैसों से करते हैं

1:- अशनूर कौर

3 मई 2004 को जन्मी यह लड़की अभी सिर्फ 15 साल की हुई है। लेकिन अपनी सारी जिम्मेदारियां खुद उठाती है यहां तक कि अपने घर वालों का भी ख्याल रखती है। बता दें कि दरअसल अशनूर कौर एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं। यह कुछ समय पहले धारावाहिक ‘पटियाला बेब्स’ में नजर आई थीं। बताया जाता है कि यह 1 एपिसोड के लिए 40 हजार रुपए फीस लेती हैं।

2:- अवनीत कौर

यह अब टेलीविजन की बेहद मशहूर अभिनेत्री मानी जाती है। इनका जन्म 13 अक्टूबर 2001 में हुआ था। और अभी इनकी उम्र सिर्फ 17 साल है। अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत डांस के रूप में की थी लेकिन अब यह टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। यह टेलीविजन ‘डांस इंडियन डांस लिटिल मास्टर’ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। और अब तक यह कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। और इस समय यह टीवी सीरियल ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ में काम कर रही हैं। यह 1 एपिसोड के लिए 30 हजार रुपए लेती हैं।

3:- जन्नत जुबैर रहमानी

सोशल मीडिया से लेकर टीवी और फिल्मों तक अपने जलवे बिखरने वाली यह लड़की अभी सिर्फ 17 साल की उम्र की है। यह इतनी छोटी उम्र में ही अपनी सारी जिम्मेदारियां खुद उठाती हैं दरअसल इन्हें 1 एपिसोड के लिए 40 हजार रुपए प्राप्त होते हैं।

4:- अनुष्का सेन

17 साल कि यह लड़की अब टेलीविजन की बेहद मशहूर अभिनेत्री मानी जाती है। इन्हें सबसे ज्यादा सफलता सब टीवी के सीरियल ‘बालवीर’ से मिली, जिसे लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं। यह अब बॉलीवुड में भी काफी ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं। और इनकी बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान भी है। बताया जाता है कि यह एक एपिसोड के लिए अनुष्का सेन को 45 हजार रुपए की फीस मिलती है।