Home समाचार एयरटेल ने दिवाली ऑफर से किया अपने ग्राहकों को खुश दे दी...

एयरटेल ने दिवाली ऑफर से किया अपने ग्राहकों को खुश दे दी इतनी बड़ी खुशी कहां अनलिमिटेड मतलब अनलिमिटेड

43
0

टेलीकॉम जगत की सबसे पुरानी कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों को दिवाली ऑफर के उपलक्ष में एक दिवाली ऑफर लांच कर चुकी है एयरटेल के चेयरमैन ने कहा है कि वह एक ऐसा ऑफर लाई है।

जिससे आप डाटा कॉलिंग एसएमएस की सुविधा के साथ-साथ अपने जीवन सुरक्षा के लिए जीवन बीमा पॉलिसी का यूज कर पाए एयरटेल का है कि एयरटेल के द्वारा सभी ग्राहकों को यह ऑफर दिया जाता है एयरटेल ने कहा है कि हम बाकी टेलीकॉम कंपनियों की तरह नहीं है।

जो पहले ग्राहकों को खुश करने के लिए वैसा कदम उठाएं और बाद में उनसे ही चार्ज करें हम अपने ग्राहकों को एक ऐसा प्लान देना चाहते हैं जिसके तहत उन्हें पर डे 2GB डाटा 100 s.m.s. और अनलिमिटेड कॉलिंग साथ ही साथ जीवन बीमा जोकि 400000 का होगा।

एयरटेल ने अपने सभी ग्राहकों को चार लाख तक का जीवन देने का अवसर दिया है और यह रिचार्ज मात्र ₹599 में दिया जा रहा है एयरटेल के द्वारा कहा गया है कि यह मात्र 599 का ऑफर आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ साथ चार लाख तक का जीवन बीमा पॉलिसी भी उपलब्ध कराता है।

इसके साथ ही हम आपको बता दें कि एयरटेल की जितने भी रिचार्ज प्लान आते हैं महीने 3 महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं और अच्छी सेवा प्रोवाइड कराने का एयरटेल दावा करती है और कहती है कि अनलिमिटेड मतलब अनलिमिटेड हम आपसे कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं करेंगे यही एयरटेल का कहना है।