Home समाचार दिवाली पर यहां सोना खरीदने पर मिलेगी ‘डबल चांदी’

दिवाली पर यहां सोना खरीदने पर मिलेगी ‘डबल चांदी’

68
0

 दीपावली पर ग्राहकों को लुभाने ओर बुलाने को दुकानदार नये नये ऑफर दे रहे है। पिछले साल की अपेक्षा इस साल बेहतर कारोबार होने की उम्मीद है। ऑटोमोबाइल्स एवं इलेक्ट्रानिक्स के दुकानदार सामान की खरीद पर उपहारों की बौछार कर रहे है।

वहीं, अब ज्वैलर्स ने भी सोना खरीद पर दोगुनी चांदी देने का ऑफर दिया है। यानि एक तौला सोने की खरीद पर दो तौला चांदी उपहार में मिलेगी। इनसब के चलते बाजार में खासी बिक्री होने की संभावनायें बनी हुई है।

रविवार को दीपावली का पर्व मनाया जायेगा। पर्व को मनाने को लोग खासे उत्साहित है। उन्होंने धनतेरस से दीपावली तक पर्व को मनाने को नये नये प्रोग्राम बनाये है। दुकानदारों के आकर्षक ऑफर एवं उपहारों की बौछारों के कारणलोगों ने धनतेरस पर नगर के बाइक शो रूम होंडा एवं बजाज पर करीब एक सौ बाइकें बुक कराई है। वहीं, इलेक्ट्रिोनिक्स की दुकानों से भी जमकर खरीदारी की है। वहां पर लोगों ने कोंबो पैक खरीदें। मोबाइलों की दुकानों पर भी सस्ते मोबाइलों की धूम रही।

साथ ही मोबी सिटी सैमसंग शो रूम पर प्रत्येक मोबाइल पर पांच सौ रूपये की छूट ग्राहकों कर दी जा रही है। शिव होंडा के स्वामी नवदीप विश्नोई, अंकुर विश्नोई ने बताया कि बाइक के साथ साथ ई स्कूटी पर एक हजार रूपये की छूट ओर हैलमेट ग़िफ्ट में दिया जा रहा है। ई रिक्शा पर पांच हजार की छूट अथवा एलईडी,दस ग्राम चांदी, लंच बाक्स उपहार स्वरूप ग्राहकों का मिलेंगे। मेन बाजार स्थित पाल ज्वैलर्स के स्वामी मोनू अरोरा ने बताया कि धनतेरस ओर दीपावली पर वह इस बार सोने की खरीद पर दुगनी चांदी उपहार में ग्राहकों देंगे। यानि एक तौले सोने पर दो तौला चांदी ग्राहकों को दीपावली के तोहफे के रूप में मिलेगी। बाजार में अन्य दुकानदारों ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए उपहार योजनायें चला रखी है।

कारों की भी हुई बुकिंग

जसपुर। दीपावली को यादगार बनाने को नगर में कई लोगों ने कारों की बुकिंग कराई। धनतेरस पर ऐसे लोग कार लेकर घर जाते हुए दिखे। बताया गया है कि अधिकांश लोगों ने कारों को काशीपुर, मुरादाबाद एवं हल्द्वानी से बुक कराया है।जसपुर के शो रूम से भी कई कारों की बिक्री हुई।