Home मनोरंजन O.M.G.पेट भरने के लिए दिन-रात नाचने वाली सपना चौधरी अब 1 घंटे...

O.M.G.पेट भरने के लिए दिन-रात नाचने वाली सपना चौधरी अब 1 घंटे के प्रोगाम के लेती है इतने लाख,कातिलाना लुक से ढाती है कहर !!

138
0

हरियाणा सिंगर सपना चौधरी की बात करें तो यह अपने डांस और गानों के लिए काफी ज्यादा फेमस है, पुरे देश में इसने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली, बिग बॉस 11 में भी इन्होंने कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करके करोड़ों दिलों पर अपना जलवा दिखाया अब यह एक म्यूजिक वीडियो एल्बम पर काम कर रही है।

पिछले 1 साल में देखा जाए तो सपना चौधरी अपने लुक पर काफी ज्यादा मेहनत की है जिसके कारण इसने खूबसूरती और बोल्डनेस से तगड़ा तहलका मचाकर सोशल मिडिया पर खलबली मचा दी हैं।

साल 2008 की बात करें तो सपना चौधरी के पिता की मौत हो गई जब उनकी उम्र 12 साल थी इसके बाद वह सिंगिंग और डांस करने लगी और धीरे-धीरे पूरे हरियाणा में धूम मचने लगी, 10 दिसंबर 2012 में हरियाणा कैथल जिले में पहला प्रोग्राम किया जिसमे इसको 3000 रुपए मिले।

सपना चौधरी अपने डांस की वजह से काफी फेमस हुई और 1 दिन में कम से कम 30 से 35 प्रोग्राम किया करती थी, ज्यादा काम करने की वजह से यह थक जाती हो लेकिन परिवार के खर्चे के लिए वह दिन रात नाचती थी और ऐसा प्रोग्राम करती थी।

सपना चौधरी को इस समय काफी पसंद किया जाने लगा जबकि इनके गाने दज पर तगड़ी धूम मचाते हैं,अब यह एक प्रोग्राम के एक लाख से ज्यादा रुपए लेने लगी हैं, इनके फॉलोवर की संख्या भी दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं।