Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें 1 साल से बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दे रहा था...

1 साल से बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दे रहा था कलयुगी पिता, और फिर एक दिन.

82
0

कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला बांग्लादेश के दक्षिण लखानखोला के बन्दर उपजिला से सामने आया है। इस मामले में धमकी देकर बाप बीते 1 साल से अपनी ही बेटी संग रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था। वहीं एक दिन बाप की प्रताड़ना से तंग आकर पुत्री ने इसके विरुद्ध आवाज उठाई।

मामले में अब 50 वर्षीय इस कलयुगी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों की माने तो, पीड़िता की माता एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करती है एवं पीड़िता ने मामले में पुलिस को कहा कि, ‘जब मां काम पर चली जाती थी तब उसका बाप उसके साथ प्रतिदिन बलात्कार करता था।

इतना ही नहीं, मुंह खोलने पर वो बच्ची को मौत के घाट उतारने की धमकी भी देता था। बीते एक वर्ष से ये लड़की यौन हमले को सह रही थी। बर्दाश्त की हदें पार हो जाने के पश्चात लड़की ने अपनी माता को अपने बाप की गंदी करतूतों के संबंध में कहा और मां की सहायता से उसने थाने में जाकर बाप के विरुद्ध केस दर्ज कराया।’

इसी संग मामले में पुलिस के मुताबिक, उन्होंने आरोपी पिता को नारायणगंज से पिछले बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पकड़े गए युवक की पहचान हो चुकी है तथा मामले की छानबीन कर रहे बांदर थाना के जांच अधिकारी अजहरूल इस्लाम ने बताया कि, ‘बुधवार के सवेरे लड़की की शिकायत के पश्चात आरोपी बाप को गिरफ्तार किया गया है।

केस स्टेटमेंट की माने तो, मुस्लिम मियां ने एक वर्ष तक अपनी बेटी का शारीरिक शोषण किया। कुछ दिनों के पश्चात लड़की और उसकी माता ने उसका घर छोड़ दिया व उससे अलग रहने लगे। किन्तु तत्पश्चात भी मुस्लिम मियां अपनी पुत्री को धमकियां दिया करता था। तत्पश्चात लड़की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।’