Home मनोरंजन देर रात घर के बाहर ऐसी हालत में दिखीं मलाइका, कपड़े देख...

देर रात घर के बाहर ऐसी हालत में दिखीं मलाइका, कपड़े देख हैरान रह गए लोग, कहा- शर्ट तो पहन ली.पेंट कहा गई??

126
0

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट और स्टाइलिश पर्सनेलिटीज में से एक मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन वह इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट डालती रहती हैं। यूथ के लिए मलाइका एक फैशन आएकॉन बन गई हैं। लेकिन इसी बीच कई बार वह ट्रोलिंग का शिकार भी बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ।

हाल में मलाइका अरोड़ा को उनकी एक रिवीलिंग ड्रेस के चलते ट्रोल किया जा रहा है। इस बार वह शर्ट ड्रेस पहनकर आउटिंग के लिए निकलीं तो लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही तस्वीरों पर मलाइका को काफी निराशाजनक कमेंट्स मिल रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा डिनर के बाद अपनी बहन अमृता अरोड़ा के घर के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की शर्ट ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस पर उन्होंने हाई बूट्स डाले हुए थे और सिर पर हैट भी पहन रखी थी। वहीं मलाइका का ये लुक लोगों को कुछ रास नहीं आया। एक यूजर ने मलाइका से पूछा कि ‘पैंट पहनना क्यों भूल जाती हैं’। वहीं अन्य ने लिखा ‘मलाइका के चेहरे से उनकी बढ़ती उम्र साफ झलकती है’। एक यूजर ने उन्हें अपनी उम्र के मुताबिक कपड़े पहनने की सलाह तक दे डाली।