Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें नाराज पार्षद ने मेयर हाउस के गेट पर बांधी चूड़ियां, महापौर ने...

नाराज पार्षद ने मेयर हाउस के गेट पर बांधी चूड़ियां, महापौर ने पार्षदों के खिलाफ दिया धरना…आखिर क्या है मामला

60
0

एक तरफ जहां नगर निगम भोपाल के महापौर आलोक शर्मा कांग्रेस पार्षदों पर विकास में बाधा बनने का आरोप लगाकर धरना दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्षद शबिस्ता जकी ने शनिवार दोपहर महापौर बंगले के बाहर प्रदर्शन किया। यह पूरा मामला आर्च ब्रिज के निर्माण और लोकार्पण का है।

पार्षद ने अपने समर्थकों के साथ मेयर हाउस के बाहर काले झंडे लहराए और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पार्षद ने मेयर हाउस के गेट पर चूड़ियां भी बांध दी। पार्षद शबिस्ता जकी का आरोप है कि महापौर जबरन उनका नाम विकास कार्यों में बाधा के रूप में घसीट रहे हैं। इस आरोप से खफा होकर ही उन्होंने मेयर हाउस के बाहर प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि आर्च ब्रिज का निर्माण नियमों के विरुद्ध कराया गया है। लोकार्पण का विरोध नहीं, बल्कि मनमानी का विरोध किया जा रहा है।

वहीं छोटे तालाब स्थित कमलापति घाट पर निर्माणाधीन आर्च ब्रिज पर हुए धरना-प्रदर्शन के दौरान महापौर ने जिला प्रशासन व सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि 72 घंटे के अंदर लोकार्पण नहीं करने दिया गया तो वह सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से रानी कमलापति की मूूर्ति का लोकार्पण कर मंत्रियों के बगलों का घेराव शुरू करेंगे।