Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें मुस्लिम महिलाओं ने की SSP से शिकायत, बोलीं- साहब! CAA का विरोध...

मुस्लिम महिलाओं ने की SSP से शिकायत, बोलीं- साहब! CAA का विरोध नहीं करने पर हमें पीटा, जबरन लगवाए देश विरोधी नारे…

365
0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में बेहद ही संगीन मामला सामने आया है। यहां मंगलवार को करीब आधा दर्जन मुस्लिम महिलाएं एसएसपी ऑफिस पहुंची और बताया कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध न करने पर उनसे घर में घुसकर मारपीट की जा रही है। महिलाओं का यह भी आरोप है कि सीएए के विरोध में चल रहे धरने में शामिल होने से इंकार करने पर उन्हें पीटा भी गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दे दिये हैं। जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना देहलीगेट थाना क्षेत्र के शाहजमाल मोहल्ले की है। यहां की महिलाओं ने नाम लेते हुए कुछ लोगों पर आरोप लगाए है ये लोग उन्हें शाहजमाल में चल रहे सीएए विरोध धरने में जबरन बुलाकर ले जा रहे हैं।

इन महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी धरने में उनसे जबरन नारेबाजी करवाना चाहते हैं और देश विरोधी नारे लगाने का दबाव बनाते हैं। महिलाओं ने एसएसपी को बताया कि जब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया तो उनके साथ मारपीट की गई और देश विरोधी नारे भी लगवाए गए। फिलहाल एसएसपी मुनिराज ने संबंधित थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

वहीं, इस मामले में शिकायत करने के बाद एसएसपी ऑफिस से बाहर निकली महिलाओं की मुलाकात भाजपा के शहर विधायक संजीव राजा से हुई। जिनका साफ तौर पर आरोप है कि विशेष वर्ग के लोग प्रदर्शन के जरिए माहौल खराब करने की कोशिश करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग प्रदर्शन के नाम पर सरकार का विरोध करने के लिए महिलाओं को डरा धमकाकर उनपर दबाव बना रहे हैं।