Home समाचार दक्षिण अफ्रीका में एक कपल जब सुबह सोकर उठा तो उन्होंने अपने...

दक्षिण अफ्रीका में एक कपल जब सुबह सोकर उठा तो उन्होंने अपने घर के बाहर एक ऐसा नजारा देखा जिसे देखकर कुछ समय….

50
0

प्रिटोरिया। दक्षिण अफ्रीका में एक कपल जब सुबह सोकर उठा तो उन्होंने अपने घर के बाहर एक ऐसा नजारा देखा जिसे देखकर कुछ समय के लिए तो उनके होश ही उड़ गए। दरअसल जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो घर के बाहर 6 शेर आराम फरमा रहे थे। यहां होइडस्‍प्रुट इलाके में डेविड डी बीअर और उनकी पत्‍नी मरिस्‍का जैसे ही सुबह सोकर उठे, उन्‍हें अपने दरवाजे पर 6 शेर बैठे दिखे। डेविड और मरिस्‍का को देखकर शेरों पर पहले कोई असर नहीं हुआ लेकिन बाद में वे उठ गए और टहलने लगे। इसके बाद वे होइडस्‍प्रुट इलाके के जंगल की ओर चले गए।

दवोन कंस्‍ट्रक्‍शन के मालिक डेविड ने कहा कि वह और उनकी पत्‍नी मरिस्‍का अपने पिता के घर पर आए थे जिसे बेचा जाना था। इस दौरान सु‍बह उनके आश्‍चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब उन्‍होंने देखा कि शेरों ने घर पर कब्‍जा कर लिया है। इस पूरी घटना का वीडियो डेविड ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में डाल दिया जिसे सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है।

यह प्रॉपर्टी लीडवुड बिग गेम इस्‍टेट में है जहां घरों की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है। यहां मौजूद लोगों का कहना है कि करीब 5500 हेक्‍टेयर के इस इलाके में शेर क्रूगर नैशनल पार्क और ब्‍लायडे नदी घाटी के बीच हर जगह आसानी से घूमते रहते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब काफी पंसद किया जा रहा है।