Home खेल WTC फाइनल का 5वां दिन, आज होंगे कुल 6 मैच

WTC फाइनल का 5वां दिन, आज होंगे कुल 6 मैच

54
0

टी20 और टेस्ट क्रिकेट का डोज मंगलवार के दिन भी क्रिकेट फैंस को मिलने वाला है. इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का पांचवां दिन है, जहां भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने हैं. वहीं अबु धाबी में दूसरा एलिमिनेटर होने वाला है. इसके अलावा इंग्लैंड में चल रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में आज 4 मुकाबले खेले जाएंगे. (Cricket Matches today)

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मैच की बात करें तो साउथैंप्टन में चौथे दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो सका. अब पांचवें दिन खेल होने की उम्मीद जताई जा रही है. वैसे साउथैंप्टन में आज भी बारिश की आशंका है. बारिश रुकी तो खराब रोशनी के चलते खेल रुक सकता है क्योंकि साउथैंप्टन का आसमान बादलों से ढंके रहेंगे. बता दें मैच में चार दिनों में 360 ओवर किये जाने थे लेकिन अब तक केवल 141.1 ओवर का ही खेल हो पाया है. अब मैच में अधिकतम 196 ओवर ही किये जा सकते हैं. यदि मैच ड्रॉ रहता है तो दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाएगा.

पाकिस्तान सुपर लीग 2021 के दूसरे एलिमिनेटर में इस्लामाबाद यूनाइटेड और कराची किंग्स-पेशावर जाल्मी के मुकाबले में जीत हासिल करने वाली टीम से होगा. ये मैच अबु धाबी में भारतीय समय के मुताबिक रात 9.30 बजे खेला जाएगा.

टी20 ब्लास्ट में मंगलवार को नॉर्थ और साउथ ग्रुप के मैच होंगे. जिसमें नॉट्स और वूस्टरशायर की टक्कर भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे होगी. इनके अलावा ग्लूस्टरशर और केंट के बीच भी मुकाबला होगा. ससेक्स-ग्लैमॉर्गन और डर्बीशर और लीस्टरशायर के बीच भी मैच होंगे. ये तीनों मुकाबले रात 11.30 बजे खेले जाएंगे.