Home मनोरंजन Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह के बर्थडे पर करण...

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह के बर्थडे पर करण जौहर का ऐलान, जल्द आएगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

53
0

एक्टर रणवीर सिंह 6 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके बर्थडे पर फैंस को एक खास सप्राइज मिला है. फिल्म मेकर करण जौहर ने एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है. इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का टाइटल है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी.

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
करण जौहर ने इसकी अनाउंसमेंट करते हुए लिखा- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्रेजेंट कर रहे हैं. इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे. इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय ने इसे लिखा है. 2022 में ये अनोखी कहानी थिएटर में रिलीज होगी. #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK.

बता दें कि इससे पहले जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में रणवीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिली थी. इसे फैंस ने खूब पसंद किया था. एक बार फिर दोनों को पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. इसके अलावा आलिया और रणवीर करण जौहर की तख्त में भी नजर आने वाले हैं. हालांकि, फिल्म अभी पोस्टपोन कर दी गई है. ये मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल जैसे सितारे भी होंगे.

रणवीर सिंह के दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी फिल्म 83 भी रिलीज के लिए तैयार है. कोरोना के चलते अभी इसे पोस्टपोन किया गया है. फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर कुछ कंफर्मेशन नहीं है. ये क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है. इसे कबीर खान ने बनाया है. दीपिका पादुकोण भी इसमें नजर आएंगी. इसके अलावा जयेशभाई जोरदार भी वेटिंग लिस्ट में है.