Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें पीलीभीत: बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल,...

पीलीभीत: बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल, केस दर्ज

44
0

पीलीभीत के बरखेड़ा इलाके में सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है. झड़प में दोनों तरफ से कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पीलीभीत. बरखेड़ा थाना इलाके में बीती रात ब्लॉक प्रमुख पद की सपा प्रत्याशी रंजना गंगवार व बीजेपी प्रत्याशी गीता देवी के समर्थकों के बीच झगड़ा हो गया. वोट मांगने के दौरान दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को पीटा. इस मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सूचना पाकर सीओ प्रशांत कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

सपा प्रत्याशी समर्थक नीरज गंगवार का आरोप है कि उनकी पत्नी के लिए पार्टी ने ब्लॉक प्रमुख बरखेड़ा पद के लिए प्रत्याशी घोषित किया था. जिसको लेकर नामांकन के दौरान पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पर्चा भरने के लिए धमकाकर रोकने की कोशिश की. फिर बीती रात अपने समर्थकों के साथ वोट मांगने के लिए गया था तब बीजेपी प्रत्याशी कमलेश गंगवार अपने समर्थकों के साथ टूट पड़े. उन्होंने मुझे जान से मारने की कोशिश की. किसी तरह मेरे भतीजे ने वहां से मुझे बचा कर थाने ले आए. घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया.

पुलिस अधीक्षक क्रीट कुमार राठौर का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर ले ली गई है. मामले में सीओ बीसलपुर क्षण कुमार द्वारा जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

सपा का हमला
सपा जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह का कहना है कि पूरे प्रदेश में पंचायत चुनाव में बीजेपी पूरे तरीके से लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी है. पूरे प्रदेश में तमाम जगह नामांकन के दौरान बीजेपी नेताओ की दबंगई देखने को मिल रही है. जिला प्रशासन इन सत्ता पक्ष के लोगों के सामने मूक दर्शक साबित होता दिख रहा है.