Home मनोरंजन Kareena Kapoor Second Son Name: मीडिया में छाया करीना कपूर के दूसरे...

Kareena Kapoor Second Son Name: मीडिया में छाया करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम, क्या आप जानते हैं Jeh का मतलब?

95
0

Kareena kapoor Second Son Name: अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दूसरे बेटे का नाम बड़े प्यार से जेह (Jeh) रखा है.

Kareena Kapoor Second Son Name Meaning: करीना कपूर के दूसरे बेटे के जन्म को लगभग साढ़े 4 महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक अभिनेत्री ने बेटे का नाम को सीक्रेट ही रखा है. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दूसरे बेटे का नाम बड़े प्यार से जेह (Jeh) रखा है. खैर वाकई करीना और सैफ ने छोटे लाडले का नाम जेह (jeh) रखा है या नहीं ये तो अभी पटौदी परिवार की तरफ से रिवील नहीं किया गया है लेकिन क्या आप जेह नाम का अर्थ (Meaning of Jeh) जानते हैं?

क्या है जेह का मतलब?
आपको बता दें कि जेह एक लेटिन शब्द है जिसका अर्थ है Blue Crested Bird. कहा जा रहा है कि करीना और सैफ ने काफी सोच विचार के बाद ये नाम रखा है. हालांकि वूमेन्स डे पर करीना ने अपने रेडियो शो में कहा था कि अब तक उन्होंने कोई नाम फाइनल नहीं किया है. सभी की पसंद से सोच विचार के बाद नाम फाइनल किया जाएगा. अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि करीना ने अपने बेटे का नाम जेह रखा है.

तैमूर के नाम पर हुआ था खूब विवाद
साल 2012 में सैफ अली खान से शादी के बाद करीना कपूर ने 2015 में पहले बच्चे को जन्म दिया था. जल्म के कुछ दिन बाद ही करीना ने नाम का खुलासा किया था जिस पर खूब हंगामा मचा था. तैमूर नाम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब विवाद देखने को मिला था. लोगों ने इस नाम पर खूब आपत्ति जताई थी लेकिन करीना और सैफ अपने फैसले पर अडिग रहे. आज तैमूर को हर कोई प्यार करता है. 21 फरवरी को करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया था तभी से उनके लाडले का चेहरा देखने और नाम जानने के लिए फैंस उत्सुक है. कई मौकों पर करीना ने हल्की सी ही सही लेकिन झलक तो दिखा दी है लेकिन नाम का खुलासा अब तक नहीं किया है.