Home मनोरंजन अन्नु मलिक की मां का निधन, पोते अरमान और अमाल ने लिखी...

अन्नु मलिक की मां का निधन, पोते अरमान और अमाल ने लिखी ये इमोशनल पोस्ट

60
0

सिंगर और कंपोजर अनु मलिक की मां का निधन हो गया है। दादी के निधन पर अमाल मलिक (Amaal Mallik) और अरमान मलिक (Armaan Malik) ने भोवुक पोस्ट शेयर की है। दोनों भाई दादी के जाने से बहुत दुखी हैं। अरमान की पोस्ट को पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी दादी के बेहद क्लोज थे और उनसे बहुत प्यार करते थे। दादी की जगह उनकी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता है। अपनी दादी के जाने के बाद वह पूरी तरह टूट चुके हैं। वहीं अमाल मलिक को भी अपनी दादी के जाने का गम हमेशा सताता रहेगा।

सिंगर अरमान मलिक ने दो थ्रो बैक वीडियो और एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा – ”मैंने अपना बेस्ट फ्रेंड आज खो दिया है, मेरी दादी जान, मेरी जिंदगी की रोशनी। मैं अभी भी इस नुकसान से नहीं उभर पा रहा हूं, एक ऐसा खालीपन जिसे कोई नहीं भर सकता। आप सबसे प्यारी और बहुत ही अच्छी इंसान थी। मैं बहुत आभारी हूं कि मैंने आपके साथ बहुत समय बिताया। मुझे आपका बहुत सारा प्यार, हैग्स और किस मिले, अल्लाह मेरी एंजेल अब आपके साथ है’

वहीं अरमान के भाई अमाल मलिक ने भी दादी के साथ एक वीडियो शेयर की है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा – ‘मेरे लिए अपने हाथों से आपको अंतिम विदाई देना सबसे मुश्किल टास्क था। मैं आपसे एक अंतिम बार गले मिलने के लिए रो रहा था। लेकिन आप पहले ही जा चुकी थीं। आप चाहती थीं कि आपको आपके पति के पास ही दफनाया जाए और मैं शुक्रगुजार हूं कि हम ऐसा कर सके।

ये मेरे लिए बहुत मुश्किल टास्क था कि मैंने अपने हाथों से आपको दफनाया, मैं आखिरी बार गले मिलने के लिए रो रहा था, लेकिन आप पहले ही जा चुकी थीं। आप चाहती थीं कि आपको आपके पति के साथ ही दफनाया जाए…मैं शुक्रगुजार हूं कि हम ऐसा कर पाए। जैसे ही मैंने छोड़ा, बारिश शुरू हो गई और मैंने आसमान को देखा और यह जानते हुए स्माइल किया कि आप वहीं हो जहां आप जाना चाहती थीं।”