Home समाचार Shraddha Murder Case: CM गहलोत के बयान के विरोध में आए प्रमोद...

Shraddha Murder Case: CM गहलोत के बयान के विरोध में आए प्रमोद कृष्णम, कहा- हर मां-बाप का दिल दुखाने वाला

25
0

Shraddha Murder Case: प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सीएम गहलोत ने श्रद्धा हत्याकांड को सामान्य दुर्घटना बताया है. उनका यह बयान अपराधियों के हौसने बुलंद कर सकता है.

Acharya Pramod on Shraddha Murder Case: दिल्ली में हुए वीभत्स श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) पर राजनीति शुरू हो चुकी है. हाल ही में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए इस हत्याकांड को एक दुर्घटना बताया था और कहा था कि लोग राजनीति करने के लिए एक धर्म को टारगेट कर रहे हैं. उनके इस बयान पर अब आचार्य प्रमोद (Acharya Pramod) ने पलटवार किया है.

आचार्य प्रमोद ने अशोक गहलोत पर जुबानी हमला करते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, श्रद्धा ‘हत्याकांड’ को एक सामान्य घटना बताने वाला अशोक गहलोत जी का बयान बेहद अफसोस जनक और अमानवीय होने के साथ साथ अपराधियों के हौसले बढ़ाने वाला और हर एक मां-बाप के दिल को दुखाने वाला है.”

एक कौम को बनाया गया कातिल: अशोक गहलोत
दरअसल, राजस्थान सीएम बीते सोमवार गुजरात में थे जहां उन्होंने मीडिया को बयान देते हुए कहा कि श्रद्धा हत्याकांड एक दुर्घटना है. इस मुद्दे को लेकर अब जुमले कसे जा रहे हैं. सीएम गहलोत ने कहा था कि हमारे समाज में सदियों से अंतरजातीय और अंतर्धर्म की शादियां होती आ रही हैं. यह कोई नई बात नहीं है. सीएम गहलोत का कहना था कि अब दूसरे दल राजनीति करने के लिए एक कौम को टारगेट किया जा रहा है.

News Reels

सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि धर्म के नाम पर समाज में शंका पैदा करना या मॉब क्रिएट करना आसान हो गया है. इसलिए राजनीतिक फायदे के लिए एक कौम को टारगेट बना दिया जाता है.

बीजेपी ने भी किया था कांग्रेस पर पलटवार
सीएम अशोक गहलोत के श्रद्धा मर्डर पर दिए गए बयान के बाद बीजेपी ने भी कांग्रेस को घेरे में लिया है. उनके इस बयान को लेकर गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने भी निशाना हमला किया था. उन्होंने कहा कि ‘अशोक गहलोत के ये विचार सुनकर मैं बेहद दुखी हूं. ये गुजरात के चुनावी सीजन के कारण इनका (अशोक गहलोत) का स्टेटमेंट आया है. वोट बचाने के चक्कर में ये स्टेटमेंट आया है. श्रद्धा का हत्यारा हत्यारा है. वो आफताब हत्यारा है. ये दुर्घटना नहीं है. ये मर्डर है.’

उन्होंने कहा, ‘ये जानबूझ कर किया गया मर्डर है. इनको चुनावी सीजन में वोट बचाने के लिए अगर मौका मिलेगा तो आफताब का पुतला भी वो चौराहे पर लगा लें. इस प्रकार के विचारधारा वाला ये स्टेटमेंट है. इस स्टेटमेंट को सुनकर गुजरात और देशभर के लोग दुखी हैं. हर्ष संघवी ने कहा कि, ये कोई अंतरजातीय विवाह का मामला नहीं है ये मर्डर का मामला है. इसमें धर्म की बात कहां से आई.’ इतना ही नहीं, गुजरात गृह मंत्री संघवी की मांग है कि श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को फांसी की सजा हो.