Home समाचार Nikhil Kamath Net Worth: अरबपति हैं मानुषी छिल्लर के ब्वॉयफ्रेंड निखिल कामत,...

Nikhil Kamath Net Worth: अरबपति हैं मानुषी छिल्लर के ब्वॉयफ्रेंड निखिल कामत, जानिए कितना पैसा है

103
0

Manushi Chillar:मानुषी छिल्लर इन दिनों बिजनेसमैन निखिल कामत के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में फैंस में निखिल कामत को जानने की एक्साइटमेंट बढ़ गई. चलिए बताते हैं आपको कौन है निखिल कामत.

दरअसल निखिल एक फेमस बिजनेसमैन और ज़ेरोधा के को-फाउंडर है.उन्होंने सिर्फ 40 साल की उम्र में सेल्फ-मेड अमीरों की लिस्ट जगह बनाई है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि, निखिल के पास 17500 करोड़ की संपत्ति है. साथ ही वो 40 साल से कम उम्र के देश में सबसे रईस आदमी हैं.

निखिल ने कड़ी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है. बचपन में उन्हें पढ़ाई का शौक नहीं था. इसलिए छोटी सी उम्र में वो दोस्त के साथ मिलकर फोन बेचने लगे थे.

वहीं जब निखिल की मां को ये पता चला तो उन्होंने सारे फोन तोड़ दिए. इसके बाद उन्होंन एक कॉल सेंटर में 8 हजार रुपये की नौकरी की.

फिर जब वो 18 साल के हुए तो उन्होंने भाई के साथ कंपनी शुरू की. बता दें कि ये जानकारी खुद निखिल कामत ने अप्रैल 2021 में ‘ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे’ को बताई थीं.

बता दें कि निखिल की शादी हो चुकी हैं, हालांकि अब वो तलाकशुदा है. ‘इकनॉमिक टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निखिल ने 18 अप्रैल 2019 में Amanda Puravankara से इटली में शादी की थी. दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाया और उनका तलाक हो गया.