Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें महिपालपुरः VIP नंबर वाली BMW कार की टक्कर में साइक्लिस्ट की मौत,...

महिपालपुरः VIP नंबर वाली BMW कार की टक्कर में साइक्लिस्ट की मौत, टायर फटने से हुआ हादसा

27
0

दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके में एक बीएमडब्ल्यू कार ने एक साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो (Cyclist died in collision with BMW) गई. मृतक की पहचान गुरुग्राम सेक्टर 49 निवासी शुभेंदु चटर्जी (50) के रूप में की गई है.

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके में एक बीएमडब्ल्यू कार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो (Cyclist died in collision with BMW) गई. जानकारी के मुताबिक बीएमडब्ल्यू कार का पहले टायर फट गया, इसके बाद उसने एक साइक्लिस्ट को टक्कर मार दी. हादसा महिपालपुर फ्लाईओवर के पास रविवार सुबह हुआ. कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना की पीसीआर के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही वसंत कुंज नॉर्थ थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इसमें पुलिस को जनकारी मिली की एक बीएमडब्ल्यू कार का टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर साइक्लिस्ट को टक्कर मार दी. इसमें साइकिल सवार युवक घायल हो गया. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक की पहचान गुरुग्राम सेक्टर 49 निवासी शुभेंदु चटर्जी (50) के रूप में की गई है. शुभेंदु का गुरुग्राम में अपना कारोबार था.

पुलिस के अनुसार, जिस कार से यह हादसा हुआ है, उस पर एक स्टीकर लगा है. कार का रजिस्ट्रेशन नंबर वीआईपी है. कार पंजाबी बाग निवासी कारोबारी सुनील (40) की है. उसका दिल्ली में मोबाइल की शॉप है. हादसे के वक्त सुनिल ने कार में मौजूद न होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि यह कार उसने सेकंड हैंड खरीदी थी, तब से ही उस पर वीआईपी स्टिकर लगे थे.

पुलिस ने बताया कि शुभेंदु रोजाना सुबह गुरुग्राम से साइक्लिंग करके दिल्ली के धौला कुआं तक जाते थे. पुलिस फिलहाल केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.