Home प्रदेश Haridwar News: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! पार्टी के कई वरिष्ठ नेता...

Haridwar News: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! पार्टी के कई वरिष्ठ नेता BJP में शामिल, सीएम धामी ने किया स्वागत

17
0

CM Pushkar Singh Dhami: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए उनसे दिव्य-भव्य हरिद्वार के साथ श्रेष्ठ उत्तराखंड बनाने में सहयोग करने का आग्रह किया.

Haridwar News: उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार (Haridwar) के कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता अपने समर्थकों सहित रविवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) में शामिल हो गए. यहां बीजेपी (BJP) राज्य मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में हरिद्वार से लोकसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) के अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट (Mahendra Bhatt) मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए उनसे दिव्य-भव्य हरिद्वार के साथ श्रेष्ठ उत्तराखंड बनाने में सहयोग करने का आग्रह किया. अपने संबोधन में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उनके बीजेपी में शामिल होने से पार्टी का संगठन अधिक मजबूत होगा और सरकार के कामों को जनता के बीच पहुंचाने में मदद मिलेगी.

‘संगठन को जमीनी स्तर तक मजबूती मिलेगी’
इसी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) ने पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को अपने-अपने क्षेत्रों का योद्धा बताया और कहा कि इनके आने से संगठन को जमीनी स्तर तक मजबूती मिलेगी. साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि आप सभी सबसे बड़ी पार्टी और राजनैतिक परिवार के सदस्य बन गए हैं, जहां प्रत्येक व्यक्ति की बात को तवज्जोह दी जाती है.

वहीं प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट (Mahendra Bhatt) ने पार्टी का हिस्सा बने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनकी भावनाओं और विचारों को पूरा सम्मान दिया जाएगा. उन्होंने सभी नेताओं को शुभकामना देते हुए कहा कि दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल होने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.