बच्चों को जब भूख लगती है तो वो नखरें करते हैं या तो रोने लगते हैं। लेकिन मायला एंडरसन नहीं। तीन साल की बच्ची क्रोएशिया के डब्रोव्निक में परिवार के साथ छुट्टी मनाने आई थी। उसे भूख लगनी लगी तो उन्होंने माता-पिता से बोला। उनके माता-पिता बेन और सोफी दूध का बैग भूल आए थे। जिसके बाद बच्ची बीयर बार में पहुंच गई।

उनका परिवार पूल में उस वक्त मस्ती कर रहा था। वो पास के बीयर बार में पहुंची और दूध मांगा। लड़की के कॉन्फिडेंस को देखकर लोग हैरान रह गए। सभी को लग रहा था कि बार टेंडर बच्ची को मना कर देगा। लेकिन उसने दूध से भरा ग्लास बच्ची को सर्व किया। इस वीडियो को बच्ची के पिता बेन एंडरसन ने रिकॉर्ड किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची बार टेबल पर बड़े की कॉन्फिडेंस में बैठी और दूध का ग्लास आने का इंतजार कर रही है।

उनका परिवार पूल में उस वक्त मस्ती कर रहा था। वो पास के बीयर बार में पहुंची और दूध मांगा। लड़की के कॉन्फिडेंस को देखकर लोग हैरान रह गए। सभी को लग रहा था कि बार टेंडर बच्ची को मना कर देगा। लेकिन उसने दूध से भरा ग्लास बच्ची को सर्व किया। इस वीडियो को बच्ची के पिता बेन एंडरसन ने रिकॉर्ड किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची बार टेबल पर बड़े की कॉन्फिडेंस में बैठी और दूध का ग्लास आने का इंतजार कर रही है।

SHARE